logo-image

कुली नंबर 1 के सेट से वरुण धवन ने शेयर किया ये मजेदार वीडियो, देखकर छूट पड़ेगी हंसी

वरुण ने इसे अपने ट्विटर पेज से शेयर करते हुए बताया कि वह कुली नंबर 1 की तैयारी कर रहे हैं.

Updated on: 06 Aug 2019, 01:30 PM

नई दिल्ली:

साल 1995 की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 का सीक्वल बनने वाला है. जबसे फिल्म के मेकर्स ने इसकी घोषणा की है तब से ही फिल्म की चर्चा लगातार बनी हुई है. फैंस भी फिल्म का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म कुली नंबर 1 के सीक्वल में वरुण धवन और सारा अली खान नजर आएंगे. अब वरुण धवन ने फिल्म की शूटिंग के सेट से एक वीडियो शेयर कियाहै जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी.

वरुण ने इसे अपने ट्विटर पेज से शेयर करते हुए बताया कि वह कुली नंबर 1 की तैयारी कर रहे हैं. जिसके लिए वह अपनी दाढी बनवा रहे हैं क्योंकि इसमें उन्हें क्लीन शेव में दिखना है. खास बात ये है कि इस वीडियो के बीच में वरुण की मजेदार कमेंट्री काफी मजेदार है.

यह भी पढ़ें: शादी के बाद इस एक्ट्रेस का छिन गया था घर, आर्ट‍िकल 370 हटने पर किया ये Tweet

डेविड धवन की फिल्म 'कुली नं. 1' के सीक्वल में अभिनेता राजपाल यादव भी जुड़ गए हैं. फिल्म से जुड़ने पर राजपाल ने कहा, "मैं डेविड धवन सर और वरुण का आभारी हूं, जो उन्होंने मुझे 'कुली नं. 1' के रीमेक में काम करने मौका दिया है. यह तीसरी बार है, जब मैं वरुण के साथ काम कर रहा हूं. रीमेक को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं."

डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी कुली नंबर 1 साल 1995 में रिलीज हुआ था. फिल्म कुली नंबर 1 कॉमेडी फिल्म थी जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है.