वरुण धवन की फैन ने उनकी गर्लफ्रैंड नताशा को दी जान से मारने की धमकी

News State Bureau  |   Updated On : April 08, 2019 11:06:51 AM
वरुण धवन-नताशा दलाल (इंस्टाग्राम)

वरुण धवन-नताशा दलाल (इंस्टाग्राम) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के वर्शेटाइल अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी हैं. लेकिन इस बीच उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर एक चौका देने वाली खबर सामने आई है. मुंबई के जुहू में रहने वाले वरुण धवन को एक क्रैजी फैन ने उनकी गर्लफ्रैंड नताशा को जान से मारने की धमकी दी है. दरअसल, वरुण से मिलने पहुंची एक फीमेल फैन ने उनसे नहीं मिल पाने की वजह से जमकर हंगामा मचाया. बात इतनी बढ़ गई कि फीमेल फैन ने वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा को जान से मारने की धमकी दे डाली.

वरुण धवन की स‍िक्योर‍िटी टीम के मुताबिक ऐसा कई बार होता है फैन लंबे टाइम तक वरुण सर से मिलने का इंतजार करते हैं लेकिन बीते कुछ द‍िनों से सर फिल्म कलंक के प्रमोशन में ब‍िजी हैं. इस वजह से उन्होंने मिलने से मना कर द‍िया. इस बारे में हमने उनकी फैन को बताया तो वो नहीं मानी. पहले तो उन्होंने धमकी दी कि वो खुद को नुकसान पहुंचाएगी. लेकिन जब कोई र‍िस्पांस नहीं मिला तो उन्होंने नताशा मैम को जान से मारने की धमकी दी.

View this post on Instagram

Happy diwali 👷‍♂️👩🏻‍⚕️

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on Nov 7, 2018 at 9:51am PST

इसे गंभीरता से देखते हुए सांताक्रूज पुल‍िस स्टेशन में मह‍िला के ख‍िलाफ श‍िकायत दर्ज कराई गई है. लेकिन जब तक वरुण धवन की तरफ से स्टेटमेंट नहीं आता तब तक मह‍िला के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की जा सकती है.

बता दें वरुण धवन इन द‍िनों कलंक फिल्म के प्रमोशन में ब‍िजी हैं. फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, सोनाक्षी स‍िन्हा, आद‍ित्य कपूर, माधुरी दीक्ष‍ित, संजय दत्त नजर आने वाले हैं. 17 अप्रैल को र‍िलीज हो रही इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है.

First Published: Apr 08, 2019 11:02:27 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो