logo-image

VIDEO: Street Dancer 3D का जबरदस्त प्रोमो हुआ रिलीज, आपस में लड़ते दिखे वरुण-श्रद्धा

'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) के इस वीडियो को यूट्यूब पर रिलीज होने के 25 मिनट के अंदर ही 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं

Updated on: 24 Dec 2019, 05:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) से एक प्रोमो वीडियो यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. इस वीडियो में वरुण-श्रद्धा के बीच की नोक-झोक देखने को मिल रही है. 30 सेकेंड का ये वीडियो काफी धमाकेदार है.

वीडियो की शुरुआत 'मुकाबला' गाने से होती है, इसके बाद वरुण और श्रद्धा कपूर के बीच की लड़ाई दिखती है. दरअसल वरुण धवन वीडियो में कहते हैं, 'एक दिन एक कमेंट्रेटर ने इनके केप्टन से पूछा यू नो इंग्लिश तो इसने रिप्लाई में बोला इंग्लिस कम्स टू मी. मतलब इंग्लिश आती है मेरे पास.' देखें वीडियो...

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने पिता अनिल कपूर के लिए Instagram पर लिखा इमोशनल पोस्ट

'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) के इस वीडियो को यूट्यूब पर रिलीज होने के 25 मिनट के अंदर ही 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर में पाकिस्तान और भारत के बीच डांस की जंग दिखाई गई है. इसमें एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) भारत को रिप्रजेंट कर रहे हैं, तो वहीं श्रद्धा कपूर पाकिस्तान को. ट्रेलर में 'मुकाबला' गाने पर प्रभुदेवा का जबरदस्त डांस भी देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया ने की कंगना रनौत की निंदा, कहा- दिहाड़ी मजदूर भी देता है टैक्स

'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) के गाने भी इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं. साल 1994 में आई फिल्म 'हमसे है मुकाबला' में प्रभु देवा पर फिल्माया गया गाना सुपरहिट गाना 'मुकाबला' भी इस फिल्म में रिक्रिएट किया गया है. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) में नोरा फतेही, शक्ति मोहन (Shakti Mohan), अपारशक्‍त‍ि खुराना, राघव जुयाल, पुनीत पाठक और प्रभुदेवा (Prabhu Deva) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.