logo-image

Garmi Song Video: आपके पसीने छुड़ा देगा फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D'से नोरा फतेही का 'गर्मी' सॉन्ग

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के 'गर्मी' (Garmi) को नेहा कक्कड़ और फेमस रैपर बादशाह ने मिलकर गाया है

Updated on: 26 Dec 2019, 12:30 PM

नई दिल्ली:

अपने डांस से लोगों के दिलों पर राज करने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) का 'गर्मी' (Garmi Song) सॉन्ग रिलीज हो गया है. फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) का ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. 'गर्मी' (Garmi Song) गाने में नोरा फतेही और वरुण धवन का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है.

गाने की शुरुआत नोरा फतेही रेड कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. नोरा का ये अंदाज देखकर वरुण धवन कहते हैं, 'अरे यार कोई एसी चला दो.' नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने आजतक कई बेहतरीन आइटम नंबर्स क‍िए हैं लेकिन इस गाने को देखकर उनके फैन्‍स को सच में पसीना आ जाएगा.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के 'गर्मी' (Garmi) को नेहा कक्कड़ और फेमस रैपर बादशाह ने मिलकर गाया है. इसके साथ ही गाने को बादशाह ने ही कंपोज भी किया है. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) के इस गाने को कुछ ही समय में 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाया है भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का ये जबरदस्त TikTok Video

हाल ही में फिल्म से 'मुकाबला' रीमिक्‍स गाना र‍िलीज हुआ था. 'मुकाबला' का वीड‍ियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. गाने पर प्रभुदेवा का जबरदस्त डांस भी देखने को मिल रहा है. फिल्म के गाने भी इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं. ट्रेलर में भारत और पाकिस्तान के बीच डांस की जंग दिखाई गई है. इसमें अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) भारत को रिप्रजेंट कर रहे हैं, तो वहीं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पाकिस्तान को. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में नोरा फतेही (Nora Fatehi), शक्ति मोहन (Shakti Mohan), अपारशक्‍त‍ि खुराना (Aparshakti Khurana), राघव जुयाल, पुनीत पाठक और प्रभुदेवा (Prabhu Deva) भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.