logo-image

पहली बार फिल्म 'उरी' को लेकर विक्की कौशल ने दिया जवाब,कहा..

आदित्य धार के डायरेक्शन में बनी विक्की कौशल स्टारर फिल्म URI The Surgical Strikes ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है.

Updated on: 14 Jan 2019, 07:07 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' में भारतीय कमांडो की भूमिका निभाने वाले अभिनेता विक्की कौशल फिल्म को दर्शकों से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से खुश हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म की पूरी टीम के लिए यह अनुभव एक सपने जैसा है कि दर्शकों ने इसे स्वीकार कर लिया है. 'उरी..' की सफलता के बाद विक्की कौशल ने सहकलाकारों- मोहित रैना और यामी गौतम के साथ शनिवार को मुंबई में मीडिया से बात की. फिल्म की कहानी वर्ष 2016 में जम्मू के उरी में हुए आतंकवादी हमले पर आधारित है, जिसके बाद भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था. 

विक्की कौशल ने कहा, "जब तक फिल्म रिलीज नहीं हो जाती, तब तक आपको अंदाजा नहीं होता कि यह चलेगी या नहीं. लेकिन कल से फिल्म को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, वह अभिभूत कर देने वाली है. यह एक सपनीले अनुभव जैसा है कि दर्शकों ने फिल्म को बाहें फैलाकर स्वीकार किया है."

उन्होंने कहा कि वह आदित्य धर के काम से बेहद खुश हैं, क्योंकि बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है. फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम, कीर्ति कुलहरि, मोहित रैना और परेश रावल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

आदित्य धार के डायरेक्शन में बनी विक्की कौशल स्टारर फिल्म URI The Surgical Strikes ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. इस फिल्म को फैंस के अलावा क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू दिए हैं. उरी ने अपने पहले दिन 8.20 करोड़ की कमाई की है. दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने अपनी कमाई में दमदार इजाफा करते हुए 12.43 करोड़ का कलेक्शन किया. जो कि उम्मीद से ज्यादा है. फिल्म ने अब तक कुल 20.63 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

(इनपुट आईएएनएस से)