बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की 'उरी' ने मचाया तहलका, दूसरे दिन की कमाई में जबरदस्त उछाल

News State Bureau  |   Updated On : January 13, 2019 01:42:39 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आदित्य धार के डायरेक्शन में बनी विक्की कौशल स्टारर फिल्म URI The Surgical Strikes ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. इस फिल्म को फैंस के अलावा क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यू दिए हैं. उरी ने अपने पहले दिन 8.20 करोड़ की कमाई की है. दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने अपनी कमाई में दमदार इजाफा करते हुए 12.43 करोड़ का कलेक्शन किया. जो कि उम्मीद से ज्यादा है. फिल्म ने अब तक कुल 20.63 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' (URI The Surgical Strikes) अपने तीसरे दिन यानी रविवार को 15 से 20 करोड़ की कमाई कर लेगी. 

25 करोड़ की बजट में बनी उरी 800 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. फिल्म अपने रिलीज से ही चर्चा में थी. इस फिल्म की कहानी 2016 में उरी सैन्य बेस पर हुए हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है. भारतीय जवानों ने पाकिस्तानी सीमा में मौजूद आतंकवादी कैंप्स में घुसकर आतंकियों को मौत के घाट उतारा था. इसी सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म है.

'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक'की पूरी कहानी जांबाज फौजी विहान शेरगिल (विक्की कौशल) के आजू बाजू ही घूमती है. फिल्म में सस्पेंस जैसा तो कुछ नहीं है क्योंकि इस रीयल इंसीडेंट के क्लाइमेक्स से हम सब वाकिफ है. लेकिन फिल्म के आखिर में एक सरप्राइज़ भी है जो देशभक्ति की फिल्मों के दीवानों के लिए ट्रीट साबित होगी.

First Published: Jan 13, 2019 12:13:34 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो