logo-image

प्याज की कीमतों ने ट्विंकल खन्ना को भी रुलाया, शेयर कीं 5 बिना प्याज वाली रेसिपी

ट्विंकल ने अपने ब्लॉग में 5 ऐसी रेसिपी शेयर की जो बिना प्याज के बनाई जा सकती है. इन रेसिपी में पाव भाजी, चिकन करी, राजमा, बैगन का भर्ता और मटन कीमा शामिल है.

Updated on: 07 Dec 2019, 03:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने ब्लॉग्स और अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. अक्सर समाजिक मुद्दों पर बेबाक राय रखने वाली एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने इस बार बढ़ती हुई प्याज की तुलना काफी महंगे फल अवाकाडो से की है.

एक वेबसाइट के लिए लिखे गए अपने ब्लॉग में ट्विंकल ने प्याज के दामों पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के संसद में दिए बयान पर मौज लेते हुए लिखा- कि शुक्र है कि निर्मला ने फ्रांस की महारानी मैरी एंतोने की तरह यह नहीं कहा कि 'अगर प्याज नहीं है तो कांदा भजिया खाओ'.

यह भी पढे़ं: 'सटल सटल सलवार पहीर के' निरहुआ को घायल करती नजर आईं आम्रपाली, देखें वीडियो

इतना ही नहीं ट्विंकल ने अपने ब्लॉग में 5 ऐसी रेसिपी शेयर की जो बिना प्याज के बनाई जा सकती है. इन रेसिपी में पाव भाजी, चिकन करी, राजमा, बैगन का भर्ता और मटन कीमा शामिल है.

ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर में बहुत कम फिल्में की हैं. वह अब उम्दा राइटर और इंटीरियर डिजाइनर हैं. अक्षय और ट्विंकल की शादी को 16 साल हो चुके हैं. दोनों को एक बेटा आरव और एक बेटी नितारा है.

यह भी पढे़ं: बिग बॉस 13 में इस बार घर से बाहर होगी ये कंटेस्टेंट, इन दो कंटेस्टेंट को लगेगा बड़ा झटका

फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान अक्षय की पहली मुलाकात ट्विंकल खन्ना से हुई थी. अक्षय, ट्विंकल को देखते ही उनपर फिदा हो गए थे. अक्षय कुमार ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी किया था. मैगजीन शूट के बाद अक्षय और ट्विंकल की फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग शुरू हुई और इसी बीच दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.


फिल्मफेयर मैगजीन के शूट के दौरान अक्षय की पहली मुलाकात ट्विंकल खन्ना से हुई थी. अक्षय, ट्विंकल को देखते ही उनपर फिदा हो गए थे. अक्षय कुमार ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी किया था.
मैगजीन शूट के बाद अक्षय और ट्विंकल की फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग शुरू हुई और इसी बीच दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.