BREAKING NEWS
  • सुप्रीम कोर्ट से राहत के बाद बीजेपी में शामिल होंगे कर्नाटक के अयोग्‍य विधायक- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • Horoscope, 13 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 13 नवंबर का राशिफल- Read More »

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की अपने बचपन की फोटो, पिता राजेश खन्ना ने लिया था गोद में

News State Bureau  |   Updated On : April 29, 2019 10:26:09 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

'मिसेज फनीबोन्स' के नाम से फेमस ट्विंकल खन्ना ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. अपने बेबाक अंदाज के लिए ट्वींकल अपने फैंस के साथ अपनी बातें शेयर करती हैं. हाल ही ट्वींकल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके दिवंगत पिता राजेश खन्ना के साथ उनकी मां डिंपल कपाड़िया दिखाई दे रही हैं.

दरअसल, ट्विंकल ने जो फोटो शेयर किया है वह उनके जन्म के समय का है. तस्वीर में राजेश खन्ना नन्हीं ट्वींकल को अपनी गोद में उठा रखा है तो वहीं डिंपल भी बाप-बेटी को प्यार से देखते हुए नजर आ रहे हैं.  

View this post on Instagram

Treasures people find and send my way and yes even then it seems my weight was of paramount importance:) #OnceUponATime

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on Apr 27, 2019 at 4:55am PDT

ट्विंकल ने जो फोटो शेयर की है वह किसी न्यूज पेपर की कटिंग दिखाई दे रही है जिसमें लिखा हुआ है ‘द खन्नास, राजेश, डिम्पू और 7 पाउंड की बच्ची साथ ही यह भी लिखा है कि यह तस्वीर जसलोक हॉस्पिटल की है.

हाल ही में ट्विंकल के पति और अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया था. जिसमें मोदी ने ट्विंकल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार के बारे में ट्विंकल के विचारों को जानने के लिए वह हमेशा सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखते हैं.

ट्विंकल को लेकर मोदी ने अक्षय से कहा था, "वह मुझसे जरूर नाराज हो जाएगी, जो कि अच्छा है. चूंकि उसकी सारी नाराजगी मुझ पर केंद्रित है तो इस कारण आपका पारिवारिक जीवन काफी शांतिपूर्ण होना चाहिए."

ट्विंकल ने मोदी की टिप्पणी को सकारात्मक रूप में लेते हुए ट्वीट किया, "मेरे पास इसे देखने का एक सकारात्मक तरीका है. प्रधानमंत्री को न केवल मेरी मौजूदगी का एहसास है, बल्कि उनकी नजर मेरे लेख पर भी है."

First Published: Apr 29, 2019 10:22:23 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो