logo-image

ट्विंकल खन्ना ने शेयर की अपने बचपन की फोटो, पिता राजेश खन्ना ने लिया था गोद में

ट्विंकल ने जो फोटो शेयर की है वह किसी न्यूज पेपर की कटिंग दिखाई दे रही है

Updated on: 29 Apr 2019, 10:26 AM

नई दिल्ली:

'मिसेज फनीबोन्स' के नाम से फेमस ट्विंकल खन्ना ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन इसके बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. अपने बेबाक अंदाज के लिए ट्वींकल अपने फैंस के साथ अपनी बातें शेयर करती हैं. हाल ही ट्वींकल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके दिवंगत पिता राजेश खन्ना के साथ उनकी मां डिंपल कपाड़िया दिखाई दे रही हैं.

दरअसल, ट्विंकल ने जो फोटो शेयर किया है वह उनके जन्म के समय का है. तस्वीर में राजेश खन्ना नन्हीं ट्वींकल को अपनी गोद में उठा रखा है तो वहीं डिंपल भी बाप-बेटी को प्यार से देखते हुए नजर आ रहे हैं.  

View this post on Instagram

Treasures people find and send my way and yes even then it seems my weight was of paramount importance:) #OnceUponATime

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

ट्विंकल ने जो फोटो शेयर की है वह किसी न्यूज पेपर की कटिंग दिखाई दे रही है जिसमें लिखा हुआ है ‘द खन्नास, राजेश, डिम्पू और 7 पाउंड की बच्ची साथ ही यह भी लिखा है कि यह तस्वीर जसलोक हॉस्पिटल की है.

हाल ही में ट्विंकल के पति और अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया था. जिसमें मोदी ने ट्विंकल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकार के बारे में ट्विंकल के विचारों को जानने के लिए वह हमेशा सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखते हैं.

ट्विंकल को लेकर मोदी ने अक्षय से कहा था, "वह मुझसे जरूर नाराज हो जाएगी, जो कि अच्छा है. चूंकि उसकी सारी नाराजगी मुझ पर केंद्रित है तो इस कारण आपका पारिवारिक जीवन काफी शांतिपूर्ण होना चाहिए."

ट्विंकल ने मोदी की टिप्पणी को सकारात्मक रूप में लेते हुए ट्वीट किया, "मेरे पास इसे देखने का एक सकारात्मक तरीका है. प्रधानमंत्री को न केवल मेरी मौजूदगी का एहसास है, बल्कि उनकी नजर मेरे लेख पर भी है."