logo-image

'पैडमैन' फिल्म से प्रोडक्‍शन में पहली बार कदम रखने जा रहीं ट्विंकल खन्ना ने कहा- पापा चाहते थे कि मैं लेखिका बनूं

ट्विंकल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1995 में आई फिल्म 'बरसात' से की थी।

Updated on: 18 Apr 2017, 08:33 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री से लेखिका और इंटीरियर डिजाइनर बनीं ट्विंकल खन्ना फिल्म 'पैडमैन' के साथ प्रोडक्‍शन में पहली बार कदम रखने जा रही हैं। ट्विंकल खन्ना का कहना है कि उनके सुपरस्टार पिता दिवंगत राजेश खन्ना हमेशा चाहते थे कि वह एक लेखिका बनें। ट्विंकल सोशल मीडिया पर 'मिसेज फनीबोन्स' के नाम से जानी जाती हैं।

ट्विंकल ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, 'पापा हमेशा कहते थे कि मुझे लेखक होना चाहिए.. वह मेरी कविताओं पर बड़ा गर्व करते थे..।'

गौरतलब है कि ट्विंकल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1995 में आई फिल्म 'बरसात' से की थी। इसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला था।

ये भी पढ़ें: 'राब्ता ट्रेलर': सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

हालांकि साल 2001 में अभिनेता अक्षय कुमार से शादी के बाद उन्होंने इंटीरियर डिजाइन (घरों की आंतरिक सज्जा) में हाथ आजमाया और स्तंभकार बन गईं। इस तरह ट्विंकल की पहली किताब 'मिसेज फनीबोन्स: शी इज जस्ट लाइक यू एंड अ लॉट लाइक मी' आई। 

ट्विंकल अक्सर अपने बयानों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के विवाद पर चुटकी ली थी। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया के अपने कॉलम में लिखा था कि कैसे 30,000 फीट की ऊंचाई पर कोई भी चीज हथियार हो सकती है। वहीं यूपी के योगी आदित्यनाथ को गैस छोड़ने में मददगार योग आसन करने की सलाह तक दे डाली थी।

ये भी पढ़ें: कर्नाटक में बैन हुई 'बाहुबली 2' ?... एसएस राजमौली ने दिया ये बयान

वहीं सलमान खान का मजाक उड़ाने पर ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं। ट्विंकल ने 'साल के दस सबसे निराले विज्ञापन' शीर्षक से एक अंग्रेजी समाचार पत्र में लेटेस्ट कॉलम लिखा था। इनमें से एक विज्ञापन में उन्होंने नाम लिए बिना सलमान खान के लिए मैट्रिमोनियल ऐड लिखा था, जिसके बाद सलमान के फैंस का गुस्सा भड़क गया था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)