BREAKING NEWS
  • वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के कॉर्पोरेट टैक्स में कटौती के बाद निफ्टी (Nifty) ने लगाई 10 सालों की सबसे बड़ी छलांग- Read More »
  • जम्मू-कश्मीर के हालात पर SC से बड़ी राहत, कोर्ट ने कहा- याचिका नहीं दाखिल कर पा रहे वाले आरोप गलत- Read More »
  • स्वामी चिन्मयानंद के साथ ये 3 लोग भी हुए गिरफ्तार, जानिए इन पर क्या हैं आरोप- Read More »

ट्रोलर्स ने 'नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय को कहा 'प्लास्टिक', राखी सावंत से की तुलना

IANS  |   Updated On : June 06, 2019 09:05:35 AM
मौनी रॉय हुई अपने लुक को लेकर हुई Troll (फोटो- IANS)

मौनी रॉय हुई अपने लुक को लेकर हुई Troll (फोटो- IANS)

मुंबई:  

फिल्म 'भारत' के प्रीमियर के दौरान अभिनेत्री मौनी रॉय का लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और इस बात पर चर्चा गर्म है कि उन्होंने अपने इस लुक को पाने के लिए कितनी प्लास्टिक सर्जरी कराई होगी. कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स ने उनकी तुलना राखी सावंत और दिवंगत पॉप किंग माइकल जैक्सन से की. मौनी मंगलवार को सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर 'भारत' की स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं. मौनी नियोन ग्रीन जैकेट और ब्लैक ड्रेस पहने स्क्रीनिंग में शामिल हुईं, लेकिन उनके होठों ने सभी लोगों का ध्यान खींचा.

स्क्रीनिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, नेटीजन्स ने मौनी के लुक पर कमेंट करने शुरू कर दिए.

उनकी तस्वीरों पर, 'प्लास्टिक सर्जी ने इनकी खूबसूरती बर्बाद कर दी है', 'ये इनके होठों को क्या हुआ', 'सर्जरी नाकाम हुई', 'प्लास्टिक' और 'बोटोक्स आंटी' जैसे कमेंट किए गए. इतना ही नहीं उनकी तुलना राखी और माइकल जैक्सन से भी की गई, जो कई प्लास्टिक सर्जरी करवाने के लिए जाने जाते हैं. हालांकि, कुछ लोगों ने उनका समर्थन भी किया.

एक यूजर ने लिखा, 'वह सचमुच बेहद आकर्षक हैं. मुझे समझ नहीं आता कि लोग उन्हें जज क्यों करते हैं. लोग अपने काम से काम क्यों नहीं रखते. यह उनका शरीर है, उनकी मर्जी.'

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने पूरी की 'छपाक' की शूटिंग, इस दिन होगी रिलीज

बता दें कि सीरियल छोटे पर्दे के सबसे चर्चित सीरियल 'नागिन' और ' देवों के देव महादेव' खास पहचान बनाने वाली मौनी टेलीविजन का एक लोकप्रिय चेहरा हैं. इसके साथ ही उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में कदम रखा था. वहीं मौनी की आने वाली फिल्में 'ब्रह्मास्त्र' और 'मेड इन चाइना' हैं. 

First Published: Jun 06, 2019 08:50:37 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो