logo-image

सिनेमाघरों में जारी है 'टोटल धमाल' का धमाल, अब तक कमाए इतने करोड़

'धमाल' सीरीज की पहली फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी. जिसमें संजय दत्त, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और आशीष चौधरी लीड रोल में थे.

Updated on: 04 Mar 2019, 01:56 PM

नई दिल्ली:

इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म टोटल धमाल का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है. अनिल कपूर, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित की जोड़ी से सजी कॉमेड़ी फिल्म ने अपने पहले वीक में 94.55 करोड़ और दूसरे वीकेंड ने 23.22 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने अब तक कुल 117.77 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं. मेकर्स को उम्मीद है कि टोटल धमाल महाशिवरात्रि के दिन अपनी कमाई में इजाफा करेगी.

'धमाल' सीरीज की पहली फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी. जिसमें संजय दत्त, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और आशीष चौधरी लीड रोल में थे. इसे लोगों ने काफी पसंद किया था.टोटल धमाल' सफल फ्रेंचाइजी 'धमाल' की तीसरी फिल्म है. भारत में 3700, ओवरसीज 786 और वर्ल्डवाइड 4486 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

बता दें कि डायरेक्टर इंद्र कुमार की टोटल धमाल उनकी पहली ऐसी फिल्म है जो कि 100 करोड़ी क्लब में शामिल हुई है. इससे पहले उन्होंने दिल, बेटा, राजा, इश्क, मस्ती जैसी बेहतरीन फिल्में बनाई है. जिन्हें बॉक्स ऑफिस काफी पसंद किया गया था.