logo-image

Holi Songs 2020: बॉलीवुड के इन टॉप 10 हिंदी गानों के बिना फीकी रहेगी आपकी होली

होली के सदाबहार गानों (Best Holi Songs) के बिना ये रंगों से सराबोर त्योहार अधूरा है, बिना नाच और गाने के होली (Holi 2020) नहीं मनाई जा सकती

Updated on: 02 Mar 2020, 06:04 PM

नई दिल्ली:

Holi Top 10 Songs 2020: होली का त्योहार आते ही बाजारों में रंग, गुलाल और रंगबिरंगी पिचकारियां दिखने लगती हैं. देशभर के लोगों के अन्दर होली (Holi 2020) के त्योहार के लिए उत्साह और उमंग की लहर दिखाई पड़ती है. भारत में होली का त्योहार आते ही लोगों के घरों में इससे जुड़े गाने आपको सुनाई (Holi Songs) देने लगते हैं.

होली के सदाबहार गानों (Best Holi Songs) के बिना ये रंगों से सराबोर त्योहार अधूरा है, बिना नाच और गाने के होली नहीं मनाई जा सकती. इस बार होली का त्योहार 9 मार्च यानी सोमवार को मनाया जाएगा. इसके अगले दिन यानी 10 मार्च को धुलंडी ( Dhulandi 2020 ) मनाई जाएगी. यहां हम आपके लिए बॉलीवुड के कुछ खास गाने लाए हैं जिनको आप अपनी होली की प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने दिया फैंस को होली का तोहफा, देखें धमाकेदार Video

गाना: जय जय शिव शंकर (Jai Jai Shivshankar Song)

गाना: कमरिया हिला रही है (Kamariya Hila Rahi Hai Song)

गाना: बलम पिचकारी (Balam Pichkari Song)

गाना: डू मी फेवर लेट्स प्ल होली (Do me a Favour Holi Song)

गाना: होलिया में उड़े रे गुलाल (Holiya Mein Ude Re Gulal Song)

गाना: होली खेले रघुवीरा (Holi Khele Raghuveera Song)

गाना: रंग बरसे (Rang Barase Song)

गाना: आज ना छोड़ेंगे

गाना: होली के दिन दिल खिल जाते

गाना: रंगों की बारिश (Rangon Ki Barish Song)

आपको बता दें कि इस बार होली में महासंयोग बन रहा है. ज्योतिषाचार्य की मानें तो इस बार होली (Holi 2020) पर गुरु और शनि अपनी अपनी राशि में एक साथ रहेंगे. गुरु अपनी धनु राशि और शनि अपनी मकर राशि के साथ रहेंगे. इस खास संयोग के कारण कई अनिष्ट दूर होंगे.