logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का 'Goa Beach' वीडियो हुआ वायरल

गायिकी और लटकों-झटकों से अपना दीवाना बनाने वालीं नेहा कक्कड़ इन दिनों आदित्य नारायण के साथ अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं

Updated on: 12 Feb 2020, 03:23 PM

नई दिल्ली:

Goa Beach Song Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की खबरें छाई हुई हैं. इस बीच ही दोनों का रोमांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, नेहा कक्कड़, आदित्य नारायण और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का नया सॉन्ग 'गोवा बीच' का वीडियो हाल ही में रिलीज हुआ है. गाने को नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ गाया है.

गोवा में शूट हुए इस गाने में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का 'गोवा बीच' सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंडिग है. पहले ये गाना 10 फरवरी को रिलीज होने वाला था, लेकिन फिर इसे 11 फरवरी को रिलीज किया गया. यहां देखें Video...

यह भी पढ़ें: Dus Bahane 2.0 Song: Baaghi 3 के 'दस बहाने 2.0' गाने में दिखा टाइगर-श्रद्धा का सिजलिंग अवतार

बता दें कि गायिकी और लटकों-झटकों से अपना दीवाना बनाने वालीं नेहा कक्कड़ इन दिनों आदित्य नारायण के साथ अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं. खबरों के मुताबिक दोनों की शादी 14 फरवरी यानि वेलेंटाइन डे के दिन होनी थी. लेकिन हाल ही में आदित्य नारायण के पिता और मशहूर सिंगर उदित नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया कि नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी की अफवाह टीआरपी के लिए उड़ाई गई है. बता दें कि इससे पहले आदित्य के पिता उदित नारायण ने ही दोनों की शादी की खबरों को हवा दी थी. उदित नारायण ने कहा था कि नेहा बहुत ही प्यारी लड़की है, हमें नेहा बहुत पसंद है और वह गाती भी अच्छा है.