तिग्मांशु धूलिया की भतीजी के साथ ट्रेन में हुई छेड़छाड़, Tweet में लगाई मदद की गुहार

News State Bureau  |   Updated On : January 27, 2020 01:01:25 PM
तिग्मांशु धूलिया की भतीजी के साथ ट्रेन में हुई छेड़छाड़, Tweet में लगाई मदद की गुहार

तिग्मांशु धूलिया (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) की भतीजी के साथ ट्रेन में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) ने ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी. तिग्मांशु का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तिग्मांशु ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरी भतीजी उदयन एक्सप्रेस के B3 से यात्रा करते हुए बेंगलुरु जा रही है, उसे चार शराबी युवक परेशान कर रहे हैं. रेलवे के किसी हेल्पलाइन नंबर से जवाब नहीं मिल रहा है. वो डरी हुई है, क्या कोई मदद कर सकता है.' उनके ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया. एक यूजर ने धूलिया के ट्वीट को रीट्विट करते हुए रेलवे मंत्रालय और रेलवे सेवा को भी टैग कर दिया.

यह भी पढ़ें: Grammy Awards 2020: बिली एलिश और लेडी गागा ने जीता अवॉर्ड

हालांकि कुछ समय बाद तिग्मांशु ने दोबारा ट्वीट कर मदद करने वालों को धन्यवाद कहा. तिग्मांशु धूलिया ने अपने इस ट्वीट में पुलिस को धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, 'जवाब देने के लिए धन्यवाद. हेल्पलाइन नंबर्स किसी काम के नहीं थे, लेकिन जुगाड़ किया और पुलिस वहां मदद के लिए आई. मेरी भतीजी अब सुरक्ष‍ित है. आप सभी का फिर से धन्यवाद.'

यह भी पढ़ें: कोबे ब्रायंट की मौत से दुखी बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #RIPMamba

इसके बाद एक और ट्वीट कर तिग्मांशु ने लिखा, ''मैं पुलिस को और संबंध‍ित डिपार्टमेंट को इस मामले में जल्दी एक्शन लेने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि हेल्पलाइन नंबर्स किसी काम के नहीं थे.' बता दें कि डायरेक्टर, स्क्रीन राइटर और एक्टर तिग्मांशु धूलिया ने 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' और 'पान सिंह तोमर' जैसी शानदार फिल्में बनाईं. यूपी के इलाहाबाद में जन्में तिग्मांशु ने शेखर कपूर निर्देशित फिल्म 'बैंडिट क्वीन' से बतौर कास्टिंग निर्देशक अपना करियर शुरू किया था.

First Published: Jan 27, 2020 01:01:25 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो