logo-image

अजय देवगन की वजह से धीमे पड़ी टाइगर श्रॉफ की रफ्तार, जानिए SOTY 2 की कमाई

Student Of The Year 2 साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म Student Of The Year का सिक्वल है.

Updated on: 17 May 2019, 02:03 PM

नई दिल्ली:

पिछले हफ्ते रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की कमाई की रफ्तार धीरे-धीरे कम हो गई है. फिल्म ने अब तक कुल 57.90 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे और हॉलीवुड फिल्म जॉन विक की वजह से फिल्म की कमाई में गिरावट आई है.

शायद मेकर्स के लिए दूसरा वीकेंड अच्छा न रहे. वहीं इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों के साथ क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. लेकिन लोगों को फिल्म के गाने और तारा सुतारिया की एक्टिंग काफी पसंद आई है.

बता दें कि Student Of The Year2 को पुनित मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इस साल 10 मई को रिलीज हुई है. Student Of The Year 2 साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म Student Of The Year का सिक्वल है. जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे.

अगर तारा के बारे में बात करे तो जल्द ही वह मिलन लुथरिया की फिल्म 'आरएक्स 100' में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी संग नजर आएंगी.'आरएक्स 100' तेलुगू एक्शन थ्रीलर फिल्म का आधिकारिक रीमेक है. फिल्म के नाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. जुलाई से इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म की शूटिंग मुंबई में एक स्टूडियो के अलावा मसूरी में भी होगी.