logo-image

Video: टाइगर श्रॉफ ने किया हूबहू माइकल जैक्सन जैसा डांस तो लोग हुए दीवाने

टाइगर कई बार बता चुके हैं कि वो माइकल जैक्सन और ऋतिक रोशन को अपना गुरु मानते हैं. जिनके लिए वह अक्सर अपने डांस वीडियो शेयर भी करते हैं

Updated on: 17 Nov 2019, 03:56 PM

नई दिल्ली:

अपने जबरदस्त डांस और स्टंट से लोगों को दीवाना बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में टाइगर ने एक वीडियो का कोलाज शेयर किया है जिसमें वह माइकल जैक्सन जैसे डांस मूव्स करते दिखाई दे रहे हैं.

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो की खास बात यह है कि इन दोनों वीडियो को देखकर आप हैरान हो जाएंगे कि टाइगर हूबहू माइकल जैक्सन की तरह मून वॉक करते करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा-"हम सब जो माइकल जैक्सन बनना चाहते हैं वो कुछ ऐसा करते हैं."

यह भी पढ़ें: कानूनी पचड़े में फंसी अमिताभ बच्चन की 'झुंड', जानिए पूरा मामला

View this post on Instagram

Us MJ wannabes be like😜🚶🏻‍♀🚶🏻‍♀ . . #moonwalkingintotheweekend #throwback #mytributetotheking #mj

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर कई बार बता चुके हैं कि वो माइकल जैक्सन और ऋतिक रोशन को अपना गुरु मानते हैं. जिनके लिए वह अक्सर अपने डांस वीडियो शेयर भी करते हैं.

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही टाइगर ने अपने गुरु ऋतिक रोशन फिल्म वॉर के सॉन्ग घुंघरु पर जबरदस्त डांस शेयर किया था. बता दें फिल्म वॉर के घुंघरू सॉन्ग को ओरिजनली ऋतिक और वाणी कपूर पर फिल्माया गया था.

यह भी पढ़ें: 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन का टीजर रिलीज, पंकज त्रिपाठी ने कहा- जो आया है वो जाएगा भी..

टाइगर के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अगले साल उनकी फिल्म बागी 3 रिलीज होगी. 'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ के अलावा रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर लीड रोल में दिखेंगे. फिल्म में रितेश, टाइगर के भाई का किरदार निभाएंगे. रितेश अपने कॉमिक रोल के लिए जाने जाते हैं. वहीं फिल्म की