logo-image

War Box Office Collection: वॉर का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा, पांचवे दिन भी कमाई करोड़ों में

War Collection: वहीं इस फिल्म ने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ठग्स ऑफ हिदोंस्तान (Thugs Of Hindostan) को पीछे कमाई के मामले में पीछे छोड़ डाला है

Updated on: 07 Oct 2019, 02:23 PM

नई दिल्ली:

War Box Office Collection: गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म वॉर (War) की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने पहले दिन की कमाई के मामले में वॉर साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म हैं.फिल्म ने अब तक कुल 166.25 करोड़ कमा लिए हैं. हिंदी, तमिल, तेलुगू में रिलीज हुई फिल्म ने 200 करोड़ की ओर बढ़ चुकी है.

यह भी पढ़ें: जेम्स बॉन्ड से डेनियल क्रेग का लुक हुआ रिवील, पोस्टर में दिखा डैशिंग अवतार

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने रविवार को 36 करोड़ का कलेक्शन किया. तरण आदर्श के अनुसार, "'वॉर' हिंदी : बुधवार- 51.60 करोड़ रुपये, गुरुवार-23.10 करोड़ रुपये, शुक्रवार-21.30 करोड़ रुपये. शनिवार को 27.60 करोड़ और पांचवें दिन रविवार को 36.10 करोड़ रुपये की कमाई की. वॉर के तमिल और तेलुगू वर्जन भी कमाई कर रहे है. 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म वॉर की स्क्रीनिंग भी बढ़ी दी गई है.

यह भी पढ़ें: 20 साल पहले ऐसी दिखती थीं गुल पनाग, यकीन मानिए आज भी हैं बेहद खूबसूरत

वहीं इस फिल्म ने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ठग्स ऑफ हिदोंस्तान (Thugs Of Hindostan) को पीछे कमाई के मामले में पीछे छोड़ डाला है. ठग्स ऑफ हिदोंस्तान (Thugs of Hindostan) ने चार दिनों में 119 करोड़ कमाए थे जबकि टाइगर-ऋतिक की वॉर ने 124 करोड़ कमाए.

चार दिनों की कमाई के मामले में वॉर ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत (Bharat) को भी पीछे छोड़ दिया है. भारत ने 122.20 करोड़ कमाए थे.