Hit फिल्में देने के बाद भी इन बॉलीवुड सितारों ने इतने साल से नहीं किया साथ काम, पहली जोड़ी है सबकी फेवरेट

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 04, 2019 06:47:52 PM
10 year challenge

10 year challenge (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड सिनेमा जगत की कई ऑनस्क्रीन जोड़ियां ऐसी हैं जिनको लोग काफी पसंद करते हैं. वहीं कई ऐसी जोडियां भी हैं जो हिट फिल्में देने के बाद भी कभी दोबार साथ नहीं नजर आए. यहां हम इस रिपोर्ट में आपको यह बताने जा रहे हैं कि पिछले 10 सालों में कौन-कौन से सितारों ने एक साथ काम नहीं किया है.

अभिनेता शाहरुख खान और जूही चावला

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद थी. इन दोनों एक्टर्स ने साल 2008 में फिल्म 'भूतनाथ' (Bhoothnath) में काम करने के बाद दोबार कोई प्रोजेक्ट नहीं किया.

यह भी पढ़ें: Hotel Mumbai की कमाई पड़ी धीमी, अब तक कमाए इतने करोड़

अभिनेता अजय देवगन और विद्या बालन

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और विद्या बालन साल 2008 में फिल्म 'हल्ला बोल' में साथ नजर आए थे, इसके बाद दोनों ने साथ में कोई फिल्म नहीं की. दर्शकों के ये जोड़ी पसंद आई थी. दर्शक इन कलाकारों को सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म Paa के 10 साल हुए पूरे, अभिषेक बच्चन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

अभिनेता सैफ अली खान और रानी मुखर्जी

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म मर्दानी 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है. वहीं, सैफ अली खान की भी कई फिल्में कतार में हैं. इन दोनों ही एक्टर्स ने एक साथ कई हिट फिल्मों में काम किया, लेकिन 10 साल बीतने के बाद भी इनकी साथ में कोई फिल्म नहीं आई.

अभिनेता सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' जल्द ही रिलीज होने वाली है. वहीं प्रियंका की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. बात करें दोनों की जोड़ी की तो खबर है कि सलमान प्रियंका से नाराज हैं. सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 'भारत' फिल्म को लेकर चर्चा में थे. दरअसल, प्रियंका ने अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के बीच 'भारत' साइन की थी, लेकिन शादी की वजह से उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी. बता दें कि दोनों आखिरी बार फिल्म 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' (God Tussi Great Ho) (2008) में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ कराया क्रायोथेरेपी ट्रीटमेंट, फोटो Viral

अभिनेता उदय चोपड़ा और शमिता शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा (Uday Chopra) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने साल 2000 की ब्लॉकबस्टर फिल्म मोहब्बतें से डेब्यू किया था. ये जोड़ी इस फिल्म के बाद किसी दूसरी फिल्म में साथ अभिनय करते नहीं दिखी.

अभिनेता आर माधवन और दिया मिर्जा

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन (R. Madhavan) और दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने साल 2001 की फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. माधवन और दिया मिर्जा की ये जोड़ी दोबारा स्क्रीन शेयर करते नजर नहीं आई.

First Published: Dec 04, 2019 06:47:54 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो