logo-image

The Kapil Sharma Show: कपिल ने खींची एकता कपूर की टांग कहा, 'कोई तंग करे तो उसकी फोटो पर हार डाल दो'

कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत नजर आएंगी

Updated on: 28 Jun 2019, 04:03 PM

highlights

  • कपिल शर्मा ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में एकता और मल्लिका शेरावत नजर आ रहे हैं
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में कॉमे‍डी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो से हमेशा चुटकुलों और एक्टिंग से सबको हंसाते रहते हैं. कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा को उनकी बेहतरीन आवाज और एक्टिंग के लिए भी पहचाना जाता है.

कपिल शर्मा के 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर, तुषार कपूर और उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत नजर आएंगी. जल्द ही एकता कपूर (Ekta Kapoor) की कॉमेडी हॉरर वेब सीरीज रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें- आमिर खान की बेटी ईरा ने बॉयफ्रेंड संग किया रोमांटिक डांस, यहां देखें Viral Video

इस सीरीज में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) भी नजर आएंगी. मल्लिका इसमें भूतनी का किरदार निभाएंगी. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) मल्लिका शेरावत और एकता कपूर के साथ शो में खूब मस्ती और मजाक करते नजर आएंगे. कपिल शर्मा शो में एकता कपूर के लिए ऐसी बात कह देते हैं कि माहौल हंसी से गूंज उठता है. कपिल कहते हैं, 'मैने एकता से एक बात सीखी है, कोई भी आर्टिस्ट ज्यादा तंग करे तो उसकी फोटो पर हार डाल दो.' 

यह भी पढ़ें- 'छेदी सिंह' के इस वीडियो को देखकर टाइगर श्रॉफ के भी छूट जाएंगे पसीने, देखें Viral Video

कपिल शर्मा के शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है जो इस वीकेंड पर आने वाले शो के प्रोमो हैं. 

यह भी पढ़ें- अब सुनील ग्रोवर ने दिया टॉवल पोज, फोटो शेयर कर कैटरीना कैफ का उड़ाया मजाक

View this post on Instagram

Qawwali night 😍 coming soon 😍 #tkss #thekapilsharmashow @sonytvofficial

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

यह भी पढ़ें- Viral Video: इस शख्स ने मारी सनी लियोन को गोली, वहीं गिर पड़ी एक्ट्रेस!

बता दें कि कपिल ने हाल ही में अपने शो The Kapil Sharma Show पर अपनी शादी के बारे में एक रोमांचक बड़ा खुलासा शेयर किया था. कपिल ने कहा कि उनकी शादी में लगभग 5000 मेहमान आए थे, लेकिन वे मुश्किल से 40-50 लोगों को ही जानते थे.