BREAKING NEWS
  • ये हैं वे तीन हत्यारे, जिन्होंने की थी कमलेश तिवारी की हत्या, पुलिस ने जारी की तस्वीर- Read More »
  • भीम सेना के चीफ चंद्रशेखर को मिली कोर्ट से जमानत, इस मामले में हैं आरोपी- Read More »

तमाम रोक-टोक के बावजूद भी जारी है The Accidental Prime Minister की कमाई, दूसरे दिन की सॉलिड शुरुआत

News State Bureau  |   Updated On : January 13, 2019 12:42:56 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारत के कुछ हिस्सों में कड़े विरोध के बावजूद 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ने अपने पहले दिन 3.5 करोड़ रुपये की कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार दूसरे दिन फिल्म ने अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 4 करोड़ रुपए कमाए. अब तक फिल्म ने कुल 7.50 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिल्म में मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे अभिनेता अनुपम खेर ने शनिवार को ट्वीट किया, "प्रशासन से अपील है कि वे हमारी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की स्क्रीनिंग के दौरान हिंसा और गुंडागर्दी में लिप्त लोगों को रोके. उन लोगों से भी अपील है, जो अभिव्यक्ति की आजादी के प्रति चयनात्मक तरीके से आक्रोश जताने में विश्वास करते हैं."

बता दें कि The Accidental Prime Minister पूरे भारत में 1300 स्क्रीन पर रिलीज हुई. इसके अलवा ओवरसीज में 140 स्क्रीन पर रिलीज हुई. हिंदी के अलावा ये फिल्म तेलुगू और तमिल में 18 जनवरी को रिलीज होगी. जिससे फिल्म की कमाई में इजाफा होगा.

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो ये फिल्म साल 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रह चुके डॉ मनमोहन सिंह के पीएम बनने की घटना पर आधारित है. फिल्म की शुरुआत होती है सोनिया गांधी (सुजैन बर्नेट) की अध्यक्षता में 2004 के चुनावों में कांग्रेस की जीत से. जहां एक तरफ सोनिया के सलाहकार उन्हें पीएम की कुर्सी संभालने के लिए कहते हैं वहीं दूसरी तरफ वे अर्थशास्त्री डॉ मनमोहन सिंह के लिए पीएम की कुर्सी आगे कर देती हैं.

बिल्कुल वहीं से संजय बारू के नजरिए से हमें दिखाया जाता है कि दरवाजे के पीछे आखिर क्या हुआ.. जहां पर दिखाया जाता है कि कैसे सोनिया गांधी और उनके चहिते सपोर्टर्स द्वारा 10 साल के UPA सरकार में मनमोहन सिंह को हर वक्त नीचा दिखाया जाता है. डॉ. मनमोहन सिंह संजय बारू (अक्षय खन्ना) को अपना मीडिया सलाहकार बनाते हैं. फिल्म में दिखाया गया है की कैसे मनमोहन सिंह को अपनी ही पार्टी से खूब संघर्ष करना पड़ता है. वो संघर्ष कैसा था यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

First Published: Jan 13, 2019 12:42:52 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो