Thalaivi: जयललिता के किरदार में कंगना को देखकर दंग रह जाएंगे आप, रिलीज हुआ पहला टीजर

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 23, 2019 04:47:31 PM
Jayalalithaa

Jayalalithaa (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता पर बनने वाली बायोपिक फिल्म 'थलाइवी' से कंगना रनौत के लुक को रिलीज कर दिया गया है. विजय द्वारा निर्देशित 'थलाइवी' (Thalivi) के इस टीजर वीडियो में कंगना रनौत हूबहू जयललिता की तरह नजर आ रही हैं. 1 मिनट 32 सेकंड के इस टीजर वीडियो में जयललिता के बॉलीवुड सफर से लेकर राजनीतिक सफर को इसमें दिखाया गया है. टीजर की शुरुआत कंगना के डांस से होती है.

फिल्म का नाम तमिल में 'थलाइवी' और हिंदी में 'जया' रखा गया है. इसका निर्देशन ए.एल विजय कर रहे हैं. जयललिता (Jayalalilthaa) जैसा दिखने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद ली है.

इस फिल्म के लिए कंगना ने भारतनाट्यम डांस को सिखा है. फिलहाल अब थलाइवी की टीजर के बाद फैन्स को इसके ट्रेलर का इंतजार है. खास बात यह है कि कंगना का हावभाव हूबहू जयललिता की तरह नजर आ रहा है. 

इस फिल्म को लेकर कंगना ने कहा, 'मेरे ख्याल से जयललिता के किरदार को पर्दे पर निभाना बेहतरीन एहसास होगा, और पहली बार मैं अपने रूप को परिवर्तित करने जा रही हूं. यह पहली बार होगा जब मुझे स्क्रीन पर अपना चेहरा नहीं दिखेगा. इसके अलावा, जो लोग कनेक्ट करेंगे वे मेरे चेहरे से कनेक्ट नहीं कर पाएंगे. मेरे लिए, यह बहुत अच्छी बात है और मेरा मानना है कि एक कलाकार के रूप में मुझे बहुत नि: स्वार्थ होना चाहिए.

बता दें फिल्म की कहानी के वी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है. इससे पहले वह मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी और बाहुबली जैसी फिल्में लिख चुके हैं. इस साल कंगना की दो फिल्में 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' और 'जजमेंटल है क्या' रिलीज हुई थी.

इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना एक बार फिर रजनीश राजी घई के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'धाकड़' में एक्शन अवतार में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग पूरे भारत, दक्षिण पूर्व एशिया, मध्य पूर्व और यूरोप में होगी. कंगना की ये फिल्म अगले साल दीवाली पर रिलीज होगी. फिल्म में अन्य स्टारकास्ट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है.

First Published: Nov 23, 2019 04:26:26 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो