logo-image

कंगना रनौत और रानी मुखर्जी के बीच होगा मुकाबला, एक ही दिन रिलीज होंगी ये फिल्में

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) की कहानी तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalitha) की जिंदगी पर आधारित है

Updated on: 20 Feb 2020, 11:10 AM

नई दिल्ली:

एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर 2 बड़ी फिल्मों के बीच मुकाबला होने वाला है. ये मुकाबला आपको 26 जून 2020 को देखने को मिलेगा. जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) और बॉलीवुड के नए बंटी और पुरानी बबली, मतलब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की अपकमिंग फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) की.

यशराज बैनर की फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) की तारीख रिलीज होते ही, कंगना के दिल की धड़कनें बढ़ गई होंगी. क्योंकि दोनों ही फिल्में एक साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगी. एक तरफ इस फिल्म से सैफ अली खान और रानी मुखर्जी 11 साल बाद साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. सैफ और रानी ने कई हिट फिल्में साथ में दी हैं जिनमें फिल्म 'हम तुम' और 'ता रा रम पम', 'थोड़ी प्यार थोड़ा मैजिक' के नाम शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें: Baaghi 3 song Bhankas Video: श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ ने किया धमाकेदार डांस, 'बागी 3' का 'भंकस' गाना रिलीज

आपको बता दें कि हिट फिल्में देने वाली सैफ और रानी की जोड़ी को बॉक्स ऑफिस पर भी हिट माना जाता है. 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) को आदित्‍य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं. इससे पहले साल 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली में रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे. फिल्म के गाने आज भी लोगों की जुबां पर हैं. वहीं इस बार बंटी के किरदार में सैफ लोगों को कितना पसंद आते हैं ये तो वक्त ही बताएगा. सैफ अली खान और रानी के काम की बात करें तो आखिरी बार सैफ फिल्म जवानी जानेमन और ताना जी में नजर आए थे. फिल्म तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. वहीं रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) फिल्म मर्दानी 2 में नजर आई थीं. इस फिल्म में रानी (Rani Mukerji) की काफी तारीफ भी हुई.

यह भी पढ़ें: डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए Topless हुईं एक्ट्रेसेस, देखें Bold Photos

अब बात करते हैं कंगना रनौत की. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) की कहानी तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalitha) की जिंदगी पर आधारित है. कंगना फिल्म में जयललिता के किरदार में नजर आएंगी. जयललिता को 'अम्मा' के नाम से भी जाना जाता था. बता दें कि उन्होंने 15 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. एक अभिनेत्री से मुख्यमंत्री बनने तक का जयललिता (Jayalalitha) का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा, कंगना ने भी इस किरदार के लिए काफी मेहनत की है.

जयललिता ने करीब 100 से भी ज्यादा फिल्में तमिल, तेलुगु, कन्नड़, अंग्रेजी और हिन्दी में भाषा में की हैं. कंगना (Kangana Ranaut) के बारे में बात करें तो उन्होंने फिल्म में जयललिता (Jayalalitha) के लुक के लिए घंटों तक प्रोस्थेटिक सेशन भी लिया. और अब फिल्म के लुक पोस्टर को देखकर लगता है कि उनकी मेहनत रंग लाई है. फिल्म का निर्देशन ए.एल विजय कर रहे हैं. वहीं बात करें बॉक्स ऑफिस पर टकराव की तो ये सब दर्शकों के हाथ में होता है. इससे पहले कंगना की फिल्म 'पंगा' और वरुण धवन-श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के बीच जनवरी में बॉक्स ऑफिस पर टकराव हुआ था. जिसमें कंगना की 'पंगा' कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. 26 जून 2020 को देखना होगा किस की फिल्म बाजी मारती है.