logo-image

तेलुगू अभिनेत्री माधवी लता ने थामा बीजेपी का दामन, कॉस्टिंग काउच को लेकर रह चुकी है सुर्खियों में

कर्नाटक के हुबली में जन्मी माधवी का फिल्मी करियर बहुत कामयाब नहीं रहा है। 2008 में तेलुगु फिल्म नाचावुले से उन्होंने करियर की शुरुआत की थी

Updated on: 05 May 2018, 08:37 PM

नई दिल्ली:

तेलुगू फिल्म की अभिनेत्री माधवी लता ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया है। केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी की उपस्थिति में माधवी बीजपी में शामिल हुई।

29 साल की माधवी ने बीजेपी में शामिल होने के बाद फेसबुक पर इसको लेकर पोस्ट लिखकर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा कि आखिरकार वो बीजेपी में शामिल हो गई हैं। केंद्रीय मंत्री की हाजिरी में राष्ट्रीय पार्टी का हिस्सा बनकर वो खुश हैं।

हैदराबाद में माधवी ने बीजेपी को ज्वाइन किया है। अब देखना होगा कि 29 साल की अभिनेत्री का राजनितिक करियर कितना सफल हो पाता है।

कर्नाटक के हुबली में जन्मी माधवी का फिल्मी करियर बहुत कामयाब नहीं रहा है। 2008 में तेलुगु फिल्म नाचावुले से उन्होंने करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म से उन्हें काफी तारीफ भी मिली। बाद में उनकी फिल्में बहुत कामयाब नहीं रही तो वो फैशन डिजाइनिंग करने यूके चली गईं और फिर लौटकर फिर से फिल्मों में काम किया।

साल 2013 में उन्होंने 'अरविंद-2', 2015 में 'आमबाला' और कुछ फिल्में की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

बता दे कि माधवी कुछ दिनों पहले कास्टिंग काउच और तेलुगु फिल्मों नें गैर-तेलुगू अभिनेत्रियों के काम करने को लेकर अपने बयान से चर्चा में आई थीं।

उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग होने की बात कही थी और अपने पहले डायरेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए थे। बाद में फिल्में ना मिलने पर भी उन्होंन इसे कास्टिंग काउच को लेकर बोलने की वजह बताया था।

और पढ़ें: सारिका हासन जब फिल्म सेट पर पहुंची बेटी से मिलने, श्रुति ने कहा- मां की मौजूदगी से अच्छा महसूस हुआ