logo-image

आखिरकार तापसी ने खोला राज, 'थप्पड़' में निभाएंगी इस फेमस राइटर का किरदार

इस तस्वीर में बेबी पिंक सूट में तापसी बिल्कुल अमृता प्रीतम की तरह नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

Updated on: 10 Sep 2019, 02:10 PM

नई दिल्ली:

अक्सर अपने किरदारों को लेकर कुछ नया करने वाली तापसी पन्नू एक बार फिर अपनी नई फिल्म थप्पड़ को लेकर चर्चा में हैं. अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं. फिल्म थप्पड़ अगले साल 6 मार्च को की रिलीज होगी.

अब आज तापसी ने फिल्म के सेट से अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने किरदार के बारे में पढ़ती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं तापसी ने फिल्म थप्पड़ में अपने किरदार के बारे में भी खुलासा किया है. तापसी इस फिल्म में प्रसिद्ध कवयित्री, उपन्यासकार और निबंधकार अमृता प्रीतम की भूमिका निभाएंगी.

यह भी पढ़ें: प्यार, इमोशन और फैमिली ड्रामा पर बेस्ड है The Sky is Pink का ट्रेलर

अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा- जब एक आदमी एक औरत की शक्ति को नकारता है तो वह खुद के अवचेतन से इनकार कर रहा है...

इस तस्वीर में बेबी पिंक सूट में तापसी बिल्कुल अमृता प्रीतम की तरह नजर आ रही हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. लेकिन अभी तक फिल्म के अन्य स्टार कास्ट के नाम रिवील नहीं किए गए हैं.

अभी हाल ही तापसी, फिल्म मिशन मंगल में नजर आईं थी. फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी काफी पसंद किया. फिल्म में तापसी के अलावा अक्षय कुमार, विद्या बालन जैसे कई स्टार्स थे. फिलहाल तापसी की झोली में कई फिल्में हैं.

वह तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सांड की आंख में भी नजर आएंगी. जो कि इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. इसके अलावा तापसी फिल्म रश्मि रॉकेट में एथलीट रश्मि का किरदार निभाने वाली हैं.