logo-image

'मुल्क' को पूरे हुए 1 साल, तापसी ने कहा- अब चलें अगले मुकाम की तरफ

तापसी को अपनी अगली फिल्म 'सांड की आंख' के रिलीज होने का इंतजार है जो बुजुर्ग शॉर्प शूटर्स चंद्रो और प्रकाशी की जिंदगी पर आधारित है.

Updated on: 04 Aug 2019, 03:23 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने जिन फिल्मों में काम किया है उन पर उन्हें यकीन करना सिखाने के लिए निर्देशक अनुभव सिन्हा का शुक्रिया अदा किया है. रविवार को उनकी फिल्म 'मुल्क' को रिलीज हुए एक साल पूरे हो गए, इस मौके पर तापसी ने फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा को धन्यवाद दिया.

तापसी ने लिखा, "'मुल्क' का एक साल. मुझे मेरे चुनावों पर विश्वास करना सिखाने के लिए अनुभव सिन्हा आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. अब चलें अगले मुकाम की तरफ."

'मुल्क' में तापसी संग ऋषि कपूर, प्रतीक बब्बर और रजत कपूर जैसे कलाकार भी थे. फिलहाल तापसी को अपनी अगली फिल्म 'सांड की आंख' के रिलीज होने का इंतजार है जो बुजुर्ग शॉर्प शूटर्स चंद्रो और प्रकाशी की जिंदगी पर आधारित है.

उत्तर प्रदेश के जौहरी जिले की रहने वाली चंद्रो (87) और प्रकाशी (82) ने पचास साल की उम्र में शार्पशूटिंग करने की शुरुआत की. दुनिया की सबसे वयस्क शार्पशूटर्स में से एक चंद्रो को लोग शूटर 'दादी' कहकर भी बुलाते हैं. इसके अलावा तापसी की फिल्म मिशन मंगल भी रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन जैसे कई एक्टर्स भी लीड रोल में हैं. मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)