logo-image

तापसी पन्नू के हाथ लगी एक और फिल्म, अनुभव सिन्हा साथ आएंगी नजर

अभी हाल ही तापसी, फिल्म मिशन मंगल में नजर आईं थी. फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी काफी पसंद किया.

Updated on: 09 Sep 2019, 08:41 AM

नई दिल्ली:

'मुल्क' के बाद अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्मकार अनुभव सिन्हा की एक और नई फिल्म में शामिल हुई हैं जिसका शीर्षक 'थप्पड़' (Thappad) है. अनुभव ने रविवार को ट्विटर पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए कहा कि यह 6 मार्च, 2020 को रिलीज होगी.

उन्होंने ट्वीट किया, "ग्यारह एक शुभ अंक है और यह मेरी ग्यारहवीं फिल्म है और शायद अब तक की सबसे कठिन. हमें दुआएं देते रहें. यह फिल्म भारत की महिलाओं को समर्पित है. 6 मार्च, 2020 को मिलते हैं." फिल्म की कास्ट इस वक्त उत्तर प्रदेश में हैं.

फिल्म के लिए अपनी तैयारियों की एक झलकी को साझा करते हुए तापसी ने लिखा, "फिर से समय आ गया है..यह एक ऐसी चीज है जो सालों से हमारे दिलों में है..पावर सिनेमा का उपयोग कर हम उन चीजों पर आवाज उठा सकते हैं जिन पर ध्यान देने की आवश्यकता है."

अभी हाल ही तापसी, फिल्म मिशन मंगल में नजर आईं थी. फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी काफी पसंद किया. फिल्म में तापसी के अलावा अक्षय कुमार, विद्या बालन जैसे कई स्टार्स थे. फिलहाल तापसी की झोली में कई फिल्में हैं.

वह तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सांड की आंख में भी नजर आएंगी. जो कि इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. इसके अलावा तापसी फिल्म रश्मि रॉकेट में एथलीट रश्मि का किरदार निभाने वाली हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)