logo-image

रिलीज होने से पहले ही राजस्थान में टैक्स फ्री हुई 'सांड की आंख'

रिलीज होने से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) को राजस्थान में टैक्स फ्री कर दी गई.

Updated on: 10 Oct 2019, 06:21 PM

नई दिल्ली:

रिलीज होने से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) को राजस्थान में टैक्स फ्री कर दी गई. राज्य सरकार ने 'सांड की आंख' को राज्य जीएसटी (माल और सेवा कर) से छूट दी. तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट, अनुराग कश्यप और निधि परमार ने प्रोड्यूस किया है.

यह भी पढ़ेंःआर्टिकल-370 हटाने का विरोध क्यों किया, कांग्रेस-एनसीपी नेताओं से ये सवाल जरूर करना: अमित शाह

बता दें कि उत्तर प्रदेश के जौहरी जिले की रहने वाली चंद्रो (87) और प्रकाशी (82) ने पचास साल की उम्र में शार्पशूटिंग करने की शुरुआत की. दुनिया की सबसे वयस्क शार्पशूटर्स में से एक चंद्रो को लोग शूटर 'दादी' कहकर भी बुलाते हैं. 'सांड की आंख' में प्रकाश झा और विक्की काडियन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में विनीत सिंह और प्रकाश झा भी नजर आने वाले हैं.

जानकारी के अनुसार, शुरू में फिल्म का नाम 'वुमनिया' तय किया गया था, लेकिन टाइटल के कानूनी अधिकारों पर विवाद के कारण, जो कि प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस के पास हैं. इसके चलते बाद में फिल्म का नाम बदलकर 'सांड की आंख' कर दिया गया.

यह भी पढ़ेंः करतारपुर कॉरिडोर (Kartarpur Corridor) पर पलटा पाकिस्तान (Pakistan), कहा- समय आने पर तय करेंगे तारीख

फिल्म मुख्य भूमिका निभा रही तापसी और भूमि दोनों से ही उनके प्रशंसकों को फिर से दमदार अदाकारी की उम्मीद है. बता दें कि ये दोनों ही एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो हमेशा अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को हैरान करती रही हैं. 'सांड की आंख' से पहले तापसी ने 'पिंक', 'मुल्क', 'बेबी', 'नाम' 'शबाना' और 'बदला' में खूब तारीफें बटोरी हैं. वहीं भूमि भी 'दम लगा के हईशा', 'टॉयलेट' और 'शुभ मंगल सावधान' जैसी फिल्मों से अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं.