BREAKING NEWS
  • रिलायंस जियो (Reliance Jio) के इस प्लान से यूजर्स को मिलेगा हाईस्पीड इंटरनेट, GigaFiber लैंडलाइन सेवा शुरू- Read More »
  • पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ाने पर मायावती ने योगी सरकार को घेरा, बोलीं- जनहित पर ध्यान केंद्रित करें तो बेहतर- Read More »
  • सोनिया गांधी ने भूपेश बघेल से कहा, छत्तीसगढ़ उप-चुनाव पर करें ध्यान केंद्रित- Read More »

अलीगढ़ मामले पर स्वरा भास्कर का नहीं आया बयान तो लोगों ने कहा- अब शर्म नहीं...

News State Bureau  |   Updated On : June 08, 2019 12:22 PM

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया पर अक्सर समाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई हैं. कठुआ मामले पर खुलकर बोलने वालीं एक्ट्रेस अलीगढ़ मामले में चुप्पी साध रखी हैं जिसे लेकर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में 3 साल की बच्ची के मर्डर के बाद से ही पूरे देश और सोशल मीडिया पर न्याय को लेकर पोस्ट्स देखने को मिल रहे हैं. वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी दोषियों के लिए फांसी की सजा की मांग उठा चुके हैं.

वहीं स्वरा की चुप्पी अब उनके लिए मुसीबत बन गई है क्योंकि कठुआ मामले में उन्होंने एक के बाद एक करके कई पोस्ट डाले थे इतना ही नहीं स्वरा ने हाथों में तख्ती लेकर एक तस्वीर भी लगाई थी. लेकिन इस बार उनकी चुप्पी लोगों को रास नहीं आ रही है. इतना ही नहीं स्वरा ने अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी बदल ली है.

स्वरा की तस्वीर पर अब एक यूजर ने लिखा है कि, 'अब कहां गए स्वरा भास्कर जैसे असहिष्णुता गैंग के लोग. क्या अब वे ट्विंकल के लिए अपनी आवाज बुलंद नहीं करेंगे.

First Published: Saturday, June 08, 2019 11:53:32 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Swara Bhasker, Troll, Social Media, Aligarh Minor Murder Case,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो