BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 1st T20 Live: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया, मिली ऐतिहासिक जीत- Read More »

सुष्मिता सेन ने शेयर की अपनी डांस टीचर की फोटो, कैप्शन में लिखा- मां

News State Bureau  |   Updated On : August 09, 2019 12:02:25 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

इसमें कोई दो राय नहीं है कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है. वहीं दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं. फिलहाल आज का दिन सुष्मिता के लिए काफी खास है. आज उनके डांस ट्रेनर का जन्मदिन है. इस खास मौके पर सुष्मिता ने अपने डांस ट्रेनर की फोटो शेयर किया. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मां...हैप्पी बर्थडे मां, प्रीतम सिखरे

बता दें कि प्रीतम पाथरे से सुष्मिता सेन ने कथक की ट्रेनिंग ली है. जिन्हें वह मां और टीचर दोनों ही कहती हैं. वहीं सुष्मिता की इस फोटो पर रोहमन ने कमेंट करते हुए मां लिखा.

बता दें कि खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन को इंस्टा पर 4.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं जिससे आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि लोग सुष्मिता को कितना पसंद करते हैं. शायद इसी वजह से देखते ही देखते उनकी तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं.

सुष्मिता को 1994 में मिस इंडिया का ताज पहनाया गया था और इसके बाद उन्होंने 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स 1994 प्रतियोगिताभी जीती थी. उन्होंने साल 1996 में दस्तक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा सुष्मिता 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक','सिर्फ तुम', जैसी चर्चित फिल्मों के लिए भी जानी जाती हैं.

First Published: Aug 09, 2019 11:47:56 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो