logo-image

ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को बंगाली में I LOVE U बोलना सिखा रही हैं सुष्मिता सेन, देखें VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके रिलेशनशिप की खबर अब किसी से छिपी नहीं है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जगजाहिर कर दिया है कि मॉडल रोहमन शॉल उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं और दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Updated on: 14 Jan 2019, 09:58 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और उनके रिलेशनशिप की बात अब किसी से छिपी नहीं है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जगजाहिर कर दिया है कि मॉडल रोहमन शॉल (Rohman Shawl) उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं और दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सुष्मिता इंस्टाग्राम पर रोहमन के साथ खूब फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रोहमन बंगाली भाषा में 'आई लव यू' बोलना सीख रहे हैं.

इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें सुष्मिता खुद से 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन को 'आमी तोमाके भालो बाशी' दोहराने के लिए कह रही हैं, जिसका मतलब होता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं.

ये भी पढ़ें: #MeToo: राजकुमार हिरानी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद हैरान है पूरा Bollywood

बता दें कि सुष्मिता लंबे समय से फिल्मों से गायब हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अपने बच्चों से लेकर वर्कआउट के खूब वीडियोज पोस्ट करती हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ही अपने रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट की थी.