logo-image

बॉक्स ऑफिस पर 'छिछोरे' की शानदार शुरुआत, पहले दिन हुई इतनी कमाई

सुशांत और श्रद्धा की फिल्म छिछोरे इससे पहले 'साहो' के साथ 30 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी

Updated on: 07 Sep 2019, 12:08 PM

नई दिल्ली:

Chhichhore Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. 'दंगल फेम' डायरेक्टर नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म ने अपने पहले दिन शानदार शुरुआत करते हुए 7.32 करोड़ की कमाई की है. कॉलेज लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म को लोगों के अलावा क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

बता दें कि सुशांत और श्रद्धा की फिल्म छिछोरे इससे पहले 'साहो' के साथ 30 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी लेकिन क्लैश से बचने के लिए मेकर्स ने इसकी रिलीज को टाल दिया. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म अपने वीकेंड पर ज्यादा कमाई करेगी. वैसे इस फिल्म को प्रभास की साहो से कड़ी टक्कर मिल रही है.

Chhichhore की कहानी आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स की याद दिलाती है. छिछोरे दोस्तों के एक ग्रुप अनिरुद्ध पाठक, माया और उनके दोस्तों सेक्सा, एसिड, मम्मी, डेरेक और बेवड़ा की कहानी है जिसकी शुरुआत फ्लैशबैक से शुरू होती है. जहां अनिरुद्ध यानी अन्नी (सुशांत सिंह राजपूत) अपने हॉस्टल की पुरानी लाइफ को सोच रहा है.

अनिरुद्ध और माया (श्रद्धा कपूर) का एक बेटा भी है राघव, जो अपने मां-बाप की तरह इंजीनियरिंग करने का सपना लिए जी रहा है. माता-पिता की वजह से उसपर भी बहुत प्रेशर है कि वो भी सलेक्ट हो जाए. लेकिन एंट्रेंस एग्जाम्स में जब राघव का सलेक्शन नहीं हो पाता, तो वह इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाता और बिल्डिंग से कूदकर जान देने की कोशिश करता है. जिसके बाद अनिरुद्ध उसे अपनी कहानी सुनाता है.