BREAKING NEWS
  • Diwali 2019: दिवाली के दिन इन बातों का रखें ध्यान, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा- Read More »
  • UP: एंबुलेंस नहीं मिली तो घायल को ठेले पर लादकर अस्पताल ले गए पुलिसवाले- Read More »
  • नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी पर मायावती ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात- Read More »

ऋतिक रोशन की आवाज में रिलीज हुआ सुपर 30 का Question Mark सॉन्ग

News State Bureau  |   Updated On : July 09, 2019 09:08:04 AM
ऋतिक रोशन (इंस्टाग्राम)

ऋतिक रोशन (इंस्टाग्राम) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 इस 12 जुलाई को रिलीज हो रही है. एक के बाद एक करके फिल्म के कई पोस्टर्स और गाने रिलीज हो रहे हैं. अब मेकर्स ने फिल्म का नया गाना क्वेचशन मार्क को रिलीज कर दिया है. फिल्म के इस गाने में ऋतिक अपने स्टूडेंट्स को बड़े ही मजेदार ढंग से गणित पढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

इस गाने को खुद ऋतिक ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर करते हुए लिखा-'पूछो , पूछो’ ! अब मिलेगा हर अगर का जवाब, #QuestionMark करेगा अब सबका हिसाब! खास बात ये है कि फिल्म के इस गाने को खुद ऋतिक रोशन ने गाया है. इसे कम्पोज अजय अतुल ने दिया है.

यह भी पढ़ें: Exclusive: किस एक्टर को नंगा करके पीटना चाहती है कंगना रनौत!

इसके अलावा हाल ही में फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज से पहले, अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने उन 30 छात्रों के साथ हुई पहली मुलाकात की एक झलकी साझा की है, जो आगे चलकर फिल्म के कास्ट का हिस्सा बनें. ऋतिक ने उन्हें 'बेहद असाधारण उत्साह वाले' कहते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं जब कमरे के अंदर गया, तब मैंने सोचा भी नहीं था कि मैं उनके सामने खड़ा हूं, जो प्रतिभा के डायनामिक पैकेट हैं और जो अपनी ऊर्जा से हमेशा के लिए मेरे साथ जुड़ जाएंगे. "

युवाओं से मुखातिब होने के दौरान बने वीडियो को साझा करते हुए अभिनेता ने कहा, "'सुपर 30' की पहली कक्षा मेरे साथ शुरू हुई, जिसमें अविश्वसनीय भावना के कुछ पाठ सीखे गए! सुपर 30 की मेरी कक्षा."

बता दें कि यह फिल्म आनंद कुमार और उनके स्टूडेंट्स की जिंदगी से प्रेरित है. फिल्म के ट्रेलर को 4 जून को रिलीज किया गया था और 12 जुलाई को यह फिल्म रिलीज होगी. फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन के अलावा म्रूनाल ठाकुर, नंदिश सिंह , रित्विक साहोरे , पंकज त्रिपाठी , अमित साध, विरेंद्र सक्सेना और जॉनी लिवर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Jul 09, 2019 08:39:36 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो