BREAKING NEWS
  • IND vs SA, 3rd Test, Day 3 LIVE: फॉलोऑन बचाने में नाकाम द. अफ्रीका, 162 पर ढेर हुई पूरी टीम- Read More »
  • MRPL Recruitment 2019: ग्रेजुएट पास के लिए निकली नौकरी, यहां पढ़ें डिटेल- Read More »

ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे हैं Super 30 के फाउंडर आनंद कुमार

News State Bureau  |   Updated On : July 11, 2019 01:07:19 PM
आनंद कुमार (सुपर 30)

आनंद कुमार (सुपर 30) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म सुपर 30 इस साल 12 जुलाई को रिलीज हो रही है. फिल्म में ऋतिक रोशन गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाने वाले हैं. अब जबकि फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही टाइम बाकि है आनंद कुमार ने अपने जीवन का एक बड़ा राज उजागर करके सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दिया है. 

इंटरव्यू में आनंद कुमार ने बताया की वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं उन्हें ब्रेन ट्यूमर है. इतना ही नहीं आनंद कुमार ने कहा कि वह अपने जीवित रहते हुए अपनी बायॉपिक देखना चाहते हैं इसलिए इस फिल्म के लिए हां कर दी. आनंद ने बताया कि मुझे 2014 में एक जांच के दौरान पता चला कि मेरे दिमाग की एक नस में ट्यूमर है.

यह भी पढ़ें: Super 30 Review: बिहारी टोन और रंग रूप को हुबहू पर्दे पर उकेरने में कामयाब नहीं रही ऋतिक रोशन की 'सुपर 30'

आनंद कुमार ने बताया कि कुछ साल पहले उन्हें सुनने में दिक्कत हो रही थी. जांच करवाने के बाद मालूम चला कि उनकी 80-90 प्रतिशत सुनने की क्षमता कम हो गई थी. जो नर्व कान को ब्रेन से जोड़ती है, उसके पास ट्यूमर हो गया है. आनंद कुमार के मुताबिक उनके 2014 के बैच के छात्रों को उनकी इस बीमारी के बारे में मालूम था.

फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन के अलावा म्रूनाल ठाकुर, नंदिश सिंह , रित्विक साहोरे , पंकज त्रिपाठी , अमित साध, विरेंद्र सक्सेना और जॉनी लिवर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे.

First Published: Jul 11, 2019 12:59:02 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो