logo-image

100 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली है ऋतिक रोशन की 'सुपर 30', जानिए Box Office कलेक्शन

इतना ही नहीं सुपर 30 को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी देखा और जमकर तारिफ की

Updated on: 20 Jul 2019, 02:18 PM

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने अपने दूसरे वीक के पहले दिन शानदार कमाई की है. फिल्म ने अपने खाते में 4.51 करोड़ कमा लिए हैं. अगर कुल कमाई के बारे में बात क करें तो विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म सुपर 30 ने  कुल 80.36 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म की कमाई को देखते हुए मेकर्स को उम्मीद  है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.

गौरतलब है कि यह फिल्म पटना में गरीब बच्चों को गणित की कोचिंग देकर आईआईटी की प्रवेश की तैयारी कराने वाले आनंद कुमार के जीवन पर बनी है. इसमें मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन ने आनंद का किरदार निभाया है. शिक्षक की समाज में भूमिका को उजागर करने वाली फिल्म 'सुपर 30' को बिहार, राजस्थान और यूपी में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है.

इतना ही नहीं सुपर 30 को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी देखा और जमकर तारिफ की. ऋतिक ने बुधवार को नायडू से हाथ मिलाते हुए खुद की एक तस्वीर ट्वीट की और कहा कि वह उपराष्ट्रपति से मिल कर सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Bhojpuriya lage lu ...kamariya 😎 #hrithikroshan ,#lolipoplagelu @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस फिल्म के लिए ऋतिक ने भोजपुरी सीखी. उन्होंने अपने इंस्टा पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह भोजपुरी गाना तू लगावे लू जब लिपिस्टीक को गाते हुए दिखे. बिहारी भाषा को सीखने के लिए ऋतिक को क्या क्या करना पड़ा वो आप इस वीडियो में देख सकते हैं.