'सुपर 30' ने दिखाया दम, चौथे दिन भी की शानदार कमाई

News State Bureau  |   Updated On : July 16, 2019 09:51:40 AM
Super 30

Super 30 (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 की शानदार कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है. विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म में सिर्फ तीन दिनों में 50 करोड़ की कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की मानें तो फिल्म ने अपने चौथे दिन यानी सोमवार को 7 करोड़ की कमाई कर ली है. अब तक कुल इस फिल्म ने 57 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.

फिल्म मेट्रो शहर के अलावा छोटे शहरों में अच्छी कमाई के साथ आगे बढ़ रही है. सुपर 30 ने ऋतिक रोशन की फ‍िल्‍म काबिल और मोहनजोदड़ो से अच्छा प्रदर्शन किया है. शिक्षण संस्थान 'सुपर 30' के संस्थापक और गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन संघर्ष पर बनी फिल्म 'सुपर 30' शुक्रवार को भारत सहित 70 से अधिक देशों में रिलीज हुई.

आनंद पटना में गरीब बच्चों की मेधा तराश कर उन्हें आईआईटी में प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करते हैं. इसके लिए वह 'सुपर 30' नामक कोचिंग संस्थान चलाते हैं. उनके प्रयासों से रिक्शा चलाने वाले, मोची का काम करने वाले, गैराज में काम करने वालों तक के बच्चे आईआईटी में प्रवेश पा चुके हैं.

Happy Birthday: पहली फिल्म के लिए कैटरीना ने बदल लिया था अपना असली नाम, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

फिल्म में आनंद का किरदार ऋतिक रौशन ने निभाया है, जबकि इसके निर्देशक विकास बहल हैं. इस फिल्म में सुपर 30 के छात्र ने भी अभिनय किया है. इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, आदित्य श्रीवास्तव, नंदिश सिंह भी अलग-अलग भूमिकाओं में हैं.

First Published: Jul 16, 2019 09:49:59 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो