logo-image

'चमन' की भूमिका को मिल रहा दर्शकों का प्यार

समय से पहले गंजेपन के विषय पर आधारित, उजड़ा चमन में सनी सिंह ने अपने किरदार को न्याय देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस दिया है और सभी का खूब मनोरंजन कर रहे है.

Updated on: 02 Nov 2019, 05:53 PM

मुम्बई:

बॉलीवुड अभिनेता सनी सिंह को 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में उनकी भूमिकाओं के लिए दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. अब वह अपनी हालिया कॉमेडी रिलीज 'उजड़ा चमन' में अपने खूबसूरत परफॉर्मेंस के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत रहे है. समय से पहले गंजेपन के विषय पर आधारित, उजड़ा चमन में सनी सिंह ने अपने किरदार को न्याय देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस दिया है और सभी का खूब मनोरंजन कर रहे है.

युवा अभिनेता ने अपनी कॉमिक टाइमिंग और स्क्रीन प्रजेंस के साथ फिल्म की जिम्मेदारी का पूरा भार अपने कंधों पर उठा लिया है जिसे वह निभाने में शतप्रतिशत सफ़ल साबित हुए हैं. सनी ने अपनी पिछली फिल्मों में अपने किरदारों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. फ़िल्म "उजड़ा चमन" को इसके विषय के लिए खूब सरहाया जा रहा है जिसके जरिये एक सामान्य मुद्दे को हल्के-फुल्के अंदाज में पेश किया गया है और निस्संदेह इस फ़िल्म ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. बीते दिन रिलीज हो चुकी इस फिल्म ने अच्छी शुरुआत की है. चमन के रूप में सनी सिंह निश्चित रूप से अपने सुपरहिट परफॉर्मेंस के साथ आपका खूब मनोरंजन करेंगे.