logo-image

इस शहर में 3 नवंबर को सनी लियोनी का शो, स्थानीय संगठनों ने किया विरोध

इससे पहले 2017 में नववर्ष की पूर्व संध्या पर ऐसे ही विरोध के बाद सनी का शो रद्द कर दिया गया था.

Updated on: 27 Sep 2018, 10:24 AM

बेंगलुरु:

नवंबर में कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू मनें होने वाला सनी लियोनी का शो कुछ कन्नड संगठनों के विरोध के बाद एक बार फिर परेशानी में घिरता दिख रहा है. एक अन्य संगठन ने इस शो में स्थानीय भाषा को ज्यादा तवज्जो दिए जाने की भी मांग की है. इससे पहले 2017 में नववर्ष की पूर्व संध्या पर ऐसे ही विरोध के बाद सनी का शो रद्द कर दिया गया था.

पढ़ें - सनी लियोनी के फैंस अब दिल्ली में कर पाएंगे उनका दीदार, जानें कैसे

सनी का यहां मान्यता टेक पार्क में टाइम क्रियेशंस द्वारा 3 नवंबर को ‘प्योरिटी एंड एक्सप्रेशन’ शीर्षक से शो प्रस्तावित था जिसमें उन्हें पेशकश देनी थी.

पढ़ें - सनी लियोन की बायोपिक से 'कौर' शब्द हटाएं निर्माता: सिरसा

टाइम क्रियेशंस के मुताबिक पुलिस ने आगामी कार्यक्रम के लिये मंजूरी दे दी है और इसे बेंगलुरू की ‘सबसे बड़ी पार्टी’ के तौर पर पेश किया जा रहा है. पिछले साल के कार्यक्रम का आयोजक भी टाइम क्रियेशंस ही था. कुछ कन्नड संगठनों द्वारा विरोध प्रदर्शनों के बाद प्रदेश सरकार ने 31 दिसंबर 2017 को यहां आयोजित लियोनी के शो को रद्द कर दिया था. विरोध करने वाले संगठनों में कर्नाटक रक्षणा वेदिके (केआरवी) भी शामिल था जिसकी दलील थी कि यह शहर की संस्कृति पर ‘‘हमला’’ है.

पढ़ें- सनी लियोनी के आइटम सॉन्ग पर 'भोजपुरी क्वीन' मोनालिसा ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

इस बार केआरवी से संबद्ध युवा सनी लियोनी के कार्यक्रम का विरोध कर रही है. संगठन के अध्यक्ष आर हरीश ने बुधवार को बताया, ‘‘पुलिस की मंजूरी होने दीजिए. हम इस का विरोध करेंगे. इसे लेकर कोई संदेह नहीं है. प्रदेश भर में हम इसका विरोध करेंगे.’’