logo-image

ड्वेन ब्रावो के साथ मिलकर सनी लियोन ने की मस्ती, 'चैंपियन चैंपियन' गाने पर किया जबरदस्त डांस

अगर सनी के बारे में बात करें तो सनी लियोन इन दिनों एमटीवी स्प्लिट्सविला होस्ट कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने रागिनी एमएमएस 2 के 'हैलो जी' सॉन्ग जो कि उनपर फिल्माया गया है को शेयर किया.

Updated on: 30 Nov 2019, 03:45 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इनदिनों सनी लियोन (Sunny Leone) और क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) का एक वीडियो काफी चर्चा में है. इस वीडियो में ब्रावो और सनी फेमस सॉन्ग 'चैंपियन चैंपियन' पर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में सनी और ब्रावो सनबर्न फेस्टिवल हिस्सा बनें. इस दौरान दोनों ने स्टेज पर खूब मस्ती की. इतना ही नहीं लगे हाथों दोनों ने 'चैंपियन' सॉन्ग पर अपना डांस वीडियो भी बना लिया.

यह भी पढ़ें: अब खाने की प्लेट पर भी दिखेगा बिग बी का जलवा, जानिए क्या है

अगर सनी के बारे में बात करें तो सनी लियोन इन दिनों एमटीवी स्प्लिट्सविला होस्ट कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने रागिनी एमएमएस 2 के 'हैलो जी' सॉन्ग जो कि उनपर फिल्माया गया है को शेयर किया. फिल्म 'रागिनी एमएमएस रिटर्न 2' (Ragini MMS Returns Season 2) सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगा. इसे ऑल्ट बालाजी और जी5 पर रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म के अलावा बात करें तो सनी कुछ वक्त पहले फिल्म अर्जुन पाटियाला में नजर आई थीं. जिसमें दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन लीड रोल में दिखे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में भी सनी का स्पेशल अपीयरेंस था. 

यह भी पढ़ें: Panipat पर उठ रहे सवालों पर आया अर्जुन कपूर का रिएक्शन

सनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इंस्टा पर उनके 28 मिलियन फैंस हैं. जिनके साथ वह अक्सर अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती हैं. जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं.

बता दें कि सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पॉर्न स्टार की थी. करनजीत कौर वोहरा से बनीं सनी लियोन (Sunny Leone) आज बॉलीवुड का जाना-पहचाना नाम हैं. एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) का जन्म 13 मई 1981 में सार्निया, ओंटारियो (कनाडा) में एक सिक्‍ख पंजाबी परिवार में हुआ था.