logo-image

गुजरात में सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापन पर विवाद

सनी लियोनी पर सांस्कृतिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगा है। दरअसल, ट्विटर पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Updated on: 19 Sep 2017, 11:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी मीडिया में अपनी फिल्मों से ज्यादा अन्य कारणों से सुर्खियों में छाई रहती हैं। कभी अपने आइटम नंबर को लेकर, तो कभी अपने कंडोम के विज्ञापनों को लेकर।

इस बार वह नवरात्र में अपने मैनफोर्स कंडोम के विज्ञापनों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। इस बार सांस्कृति भावनाएं आहत करने के कारण उन पर लोगों का जमकर गुस्सा फूटा है।

खबरों की मानें तो सनी लियोनी पर सांस्कृतिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगा है। दरअसल, ट्विटर पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें गुजरात के कुछ शहरों की हैं, जहां पर मैनफोर्स की ओर से नवरात्रि के शुभकामना संदेश के होर्डिंग्स लगाए गए हैं।

और पढ़ें: OMG: सनी लियोनी के चेहरे का ये क्या हो गया हाल, देखें तस्वीरे

इस होर्डिंग्स में सनी लियोनी विज्ञापन वाले बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं। हालांकि, होर्डिंग में कहीं भी कंडोम शब्द का प्रयोग नहीं हुआ है। 

इसमें मैनफोर्स की ब्रांड एम्बेसडर सनी लियोनी के साथ मैनफोर्स का लोगो और गुजराती भाषा में कुछ शब्द लिखे नजर आ रहे हैं, जिनका अर्थ है 'प्ले, लव और नवरात्रि' है।

बता दें कुछ संगठनों ने इन होर्डिंग को हटाने की मांग करते हुए केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को पत्र लिखा है। कॉन्फिडिरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स ने केंद्रीय मंत्री पासवान को लिखे शिकायती पत्र में कहा, 'त्यौहार के मौके पर गुजरात के ज्यादातर शहरों में मैनफोर्स के बैनर सांस्कृतिक मूल्यों के खिलाफ हैं। सड़कों पर सनी लियोनी के ऐसे विज्ञापन लगाना मार्केटिंग की बेहूदा स्ट्रैटजी है।'

सनी जल्द ही आपको अरबाज खान के साथ फिल्म तेरा इंतजार में दिखाई देंगी। 

और पढ़े: राम रहीम की काली कहानी जल्द दिखेगी बड़े पर्दे पर, राखी सावंत निभाएगी हनीप्रीत का किरदार