logo-image

Video: 'क्रेजी हबीबी' बनकर अपने डांस का जादू बिखेरने वाली हैं सनी लियोन

फिल्म इस साल 26 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म में कृति, रितु नाम की एक पत्रकार का किरदार निभा रही हैं.

Updated on: 02 Jul 2019, 03:57 PM

नई दिल्ली:

कृति सेनन जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म अर्जुन पाटियाला में नजर आएंगी. इस कॉमेडी फिल्म में इन दोनों के साथ चूचा यानी वरुण शर्मा भी होंगे. जो लोगों को अपनी कॉमेडी से गुदगुदाते हुए दिखाई देगें. फिल्म को रोहित जुगराज डायरेक्ट करेंगे. तो वहीं अब इस फिल्म में सनी लियोन भी जुड़ गई हैं.

फिल्म में सनी आइटम डांस करती हुई नजर आएंगी. सनी लियोन ने खुद इस बारे में बताते हुए कहा कि वह क्रेजी हबीबी वर्सेस डिसेंट मुंडा गाने में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती हुई दिखाई देंगी.

गाने में सनी ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी. इसके साथ ही उनके सेक्सी डांस मूव्स भी देखने को मिलेगा. गाने को कोरियोग्राफ विजय गांगुली करेंगे. वहीं इस गाने को गुरु रंधावा अपनी आवाज देंगे.

अगर फिल्म के बारे में बात करें तो इसमें दिलजीत एक छोटे शहर से शहर के कॉप की भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा इस फिल्म में रोनित रॉय और मोहम्मद जीशान अयूब और सीमा पाहवा भी नजर आएंगे.

फिल्म इस साल 26 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म में कृति, रितु नाम की एक पत्रकार का किरदार निभा रही हैं. तो वहीं दिलजीत ने उड़ता पंजाब के बाद दूसरी बार पुलिस वाले का किरदार निभाया रहे हैं.