Pal Pal Dil Ke Paas का पार्टी सॉन्ग 'इश्क छलिया' हुआ रिलीज, देखें VIDEO

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 09, 2019 04:35:57 PM
फिल्म 'पल पल दिल के पास' (फोटो- वीडियो ग्रैब)

फिल्म 'पल पल दिल के पास' (फोटो- वीडियो ग्रैब) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) का मच अवेटेड ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. अब करण देओल और सहर की फिल्म का नया गाना 'इश्क छलिया' रिलीज हो गया है. फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) का नया गाना इश्क छलिया एक रोमांटिक पार्टी नंबर सॉन्ग है. गाने के बोल पंजाबी है. फिल्म के गाने में करण और सहर दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें- सोनम कपूर ने समझाया Feminism का मतलब, कहा- ब्रा जलाकर मूंछें बढ़ाना फेमिनिज्म नहीं


अब देखना होगा कि सनी देओल (Sunny Deol) अपने बेटे करण देओल (Karan Deol) इस डेब्यू फिल्म से लोगों के बीच अपनी पहचान बना पाएंगे या नहीं.

यह भी पढ़ें- ऋषि कपूर के फैंस के लिए आई खुशखबरी, इस दिन लौट रहे हैं भारत

फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) के ट्रेलर की बात करें तो ये काफी अच्छा है. फिल्म के ट्रेलर में प्यार, मोहब्बत और रोमांस के साथ एडवेंचर का भी भरपूर तड़का है. करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है.

करण के अलावा इस फिल्म से उनके अपोजिट सहर बाबां भी डेब्यू करेंगी यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी. इसी दिन सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर' और संजय दत्त की 'प्रस्थानम' भी रिलीज होगी. करण की फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) पिछले काफी समय से चर्चा में है. फिल्म की शूटिंग मनाली के अलावा दिल्ली और मुंबई में भी हुई है. इस मूवी को सनी देओल ने खुद डायरेक्ट किया है.

First Published: Sep 09, 2019 04:35:57 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो