logo-image

The Kapil Sharma Show में टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा, बताया- कौन थी उनकी पहली क्रश

Student Of The Year 2 के स्टार्स यानी टाइगर श्रॉफ, अन्नया पांडे और तारा सुतारिया फेमस कमीडियन कपिल शर्मा के शो के अगले एपिसोड में नजर आएंगे

Updated on: 05 May 2019, 03:09 PM

नई दिल्ली:

करण जोहर की फिल्म Student of the year 2, 10 मई को रीलिज होने वाली है. ऐसे में पूरी स्टार कास्ट भी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है. इसी कड़ी में फिल्म के स्टार्स यानी टाइगर श्रॉफ, अन्नया पांडे और तारा सुतारिया फेमस कमीडियन कपिल शर्मा के शो के अगले एपिसोड में नजर आएंगे. इस दौरान तीनो कलाकार कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती करते हुए भी नजर आएंगे जो दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है.

इस शो में दर्शकों को टाइगर श्रॉफ के पहले क्रश के बारे में भी पता चलने वाला है. दरअसल शो के दौरान कपिल शर्मा ने पूरी स्टार कास्ट से उनके पहले क्रश के बारे में सवाल पूछा था. इस सवाल का अन्नया और तारा तो कोई जवाब नहीं दे पाए, लेकिन शर्मिले अंदाज के लिए जाने जाने वाले टाइगर ने अपने जवाब से सबको हैरान कर दिया. कपिल शर्मा के सवाल का जवाब देते हुए टाइगर श्रॉफ ने बताया कि उनका पहला क्रश स्कूल के समय था लेकिन वो किसी स्टूडेंट पर नहीं बल्कि उनकी टीचर पर था. टाइगर ने बताया कि वो उस समय काफी छोटे थे और उन्हें अपनी टीचर पर क्रश था.

इसके अलावा कपिल शर्मा ने टाइगर से और भी कई मजेदार सवाल पूछे, जैसे असली कॉलेज और करण जोहर की फिल्मों में दिखाए गए कॉलेज में उन्हें क्या अंतर लगता है. इस पर टाइगर ने एक और हैरान कर देने वाला जवाब दिया. टाइगर ने बताया कि वो कभी कॉलेज गए ही नहीं इसलिए उन्हें सिर्फ करण जोहर की फिल्मों वाले कॉलेज के बारे में ही पता है. उन्होंने बताया कि उनके स्कूल खत्म होते ही उन्होंने हीरोपंति साइन कर ली थी, इसकी वजह से वो कॉलेज नहीं जा पाए.

वैसे आपको बता दें कि Student of the year 2 में तीनों स्टार्स स्टूेंड का रोल निभाते हुए नजर आएंगे. टाइगर श्रॉफ बाकी फिल्मों की तरह इसमें भी रोमेंटिक और एक्शन हीरो का किरदार निभाएंगे.