logo-image

Book on Sridevi: इस किताब में खुलेंगे फेमस एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के जिंदगी के सारे राज, पढ़ें पूरी खबर

इस किताब के लेखक सत्यार्थ नायक हैं और इसमें श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी अपना इनपुट दिया है.

Updated on: 17 Aug 2019, 09:43 AM

highlights

  • श्रीदेवी की जिंदगी पर लिखी जा रही किताब. 
  • किताब का नाम है - 'Sridevi: Girl Woman Superstar' 
  •  इस किताब के लेखक सत्यार्थ नायक हैं.

नई दिल्ली:

Book on Actress Sridevi: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) दुनिया से जाने के बाद भी आज की डेट में अपने हजारों फैंस के दिलों पर राज करती है. उनके फैंस उनके बारे में नई चीजे जानने के लिए हमेशा ही उत्सुक रहते हैं. जल्द ही बालीवुड की इस अभिनेत्री के जिंदगी के सारे राज एक किताब की शक्ल लेने वाले हैं. जी हां, आपने सही सुना.

दरअसल, पेंगुइन हाउस इंडिया 'Sridevi: Girl Woman Superstar' के नाम से एक किताब प्रकाशित करने जा रही है. इस किताब के लेखक सत्यार्थ नायक हैं और इसमें श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी अपना इनपुट दिया है. इसी वजह से इस किताब में फेमस एक्ट्रेस की जिंदगी के कई राज खलने की बात जोर पकड़ रही है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण अपने नन्हे प्रशंसक के साथ किया ऐसा काम, हो रही चारो तरफ तारीफ

पेंगुइन की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि किताब में श्रीदेवी के जीवन और उनसे जुड़ी यादों को संजोया गया है, जिन्होंने यह धारणा बदल दी कि पुरुष प्रधान फिल्म उद्योग में एक महिला कैसे स्टार बन सकती है.
किताब अक्टूबर 2019 में पेंगुइन रैंडम हाउस के ईबरी प्रेस के अंतर्गत पब्लिश की जाएगी. अभी यह ई-कॉमर्स वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर शुरू हो चुका है
इस किताब के लेखक सत्यार्थ ने एक बयान में बताया कि मैं हमेशा से श्रीदेवी का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और इस किताब ने मुझे भारत में फिल्मी परदे की एक प्रतिभावान कलाकार की यात्रा का वृतांत लिखने का मौका दिया.

यह भी पढ़ें: नेताजी के प्रशंसक ने 'गुमनामी बाबा' पर फिल्म को नोटिस भेजा, जानें क्यों

उन्होंने कहा कि इसके लिए कई फिल्मी हस्तियों के साथ बातचीत करना काफी अद्भुत रहा, जिन्होंने वर्षों तक उनके साथ काम किया और उन्होंने उनसे जुड़ी अपनी यादों और कहानियों को साझा किया. यह किताब एक बाल कलाकार से लेकर भारत की पहली महिला सुपरस्टार बनने तक के श्रीदेवी के सफर को दर्शाती है.

गौरतलब है कि श्रीदेवी का फरवरी 2018 में 54 साल की उम्र में दुबई में निधन हो गया था.