BREAKING NEWS
  • महिला सुरक्षा को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, रेप से जुड़े मामले में 2 महीने में मिलें न्याय- Read More »

सुपरस्टार रजनीकांत ने उत्तराखंड की इस गुफा में लगाया ध्यान

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 18, 2019 01:50:18 PM
रजनीकांत

रजनीकांत (Photo Credit : फोटो- @rajinikanth Instagram )

नई दिल्ली:  

अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) का उत्तराखंड के साथ गहरा नाता उन्हें प्रत्येक वर्ष इस पहाड़ी राज्य में लेकर आ जाता है. उनका कहना है कि यहां के माहौल में उन्हें शांति मिलती है. लाखो प्रशंसकों के चहेते दक्षिण के स्टार रविवार रात अपनी बेटी ऐश्वर्या के साथ ऋषिकेश पहुंचे थे. सोमवार सुबह रजनीकांत यहां टहलने के लिए निकले और फिर बाद में अपनी बेटी के साथ हेलीकॉप्टर से केदारनाथ (Kedarnath) और बद्रीनाथ (Badrinath) के लिए रवाना हो गए थे.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: ओम पुरी को करनी पड़ी थी ढाबे में नौकरी, जानिए कैसे बने एक्टिंग के सरताज

रजनीकांत (Rajinikanth) बदरीनाथ, केदारनाथ के बाद योगदा आश्रम पहुंचे हैं. आध्यात्मिक शांति के लिए वह हर साल यहां आकर कुछ समय बिताते हैं और ध्यान करते हैं. इसके बाद पांडवखोली स्थित महावतार बाबा की गुफा में उन्होंने ध्यान लगाया.

बता दें कि केदारनाथ और बद्रीनाथ दोनों मंदिरों में उन्होंने पूजा-अर्चना की, जहां मंदिर प्रबंधन अधिकारियों ने उनका स्वागत किया था. रजनीकांत ने संवाददाताओं से कहा कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'दरबार' के लिए भगवान और अपने गुरु का आशीर्वाद लेने के लिए आए थे. उन्होंने कहा, 'हमने 'दरबार' की शूटिंग पूरी कर ली है और मैं यहां फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना करने आया हूं.'

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल ने शेयर की अपने फेमस डायलॉग 'How's The Josh' से बनी ये डिश

पिछले साल वे मंदिर तब आए थे, जब उनकी फिल्म 'रोबोट 2.0' रिलीज हुई थी. वह फिल्म 'रॉबोट' की रिलीज से पहले भी यहां आए थे. सूत्रों के मुताबिक, रजनीकांत पिछले एक दशक से उत्तराखंड का दौरा कर रहे हैं और अभिनेता का कहना है कि उन्हें यहां के माहौल में शांति मिलती है.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published: Oct 18, 2019 01:50:18 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो