logo-image

Video: अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हुई हाथापाई, बीच बचाव में आई पुलिस

अगर सूर्यवंशी के बारे में बात करें तो फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने प्रोड्यूस किया है. अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं तो वहीं गेस्ट रोल में रणवीर सिंह और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी दिखेंगे.

Updated on: 12 Nov 2019, 02:38 PM

नई दिल्ली:

एक के बाद एक करके इस साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के हाथ ढेरों फिल्में लग चुकी हैं. तो वहीं अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन इस बीच अक्षय ने अपने ट्विटर पेज से एक चौंका देने वाला वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में अक्षय और रोहित शेट्टी एकदूसरे के साथ बुरी तरह हाथापाई करते नजर आ रहे हैं. दोनों का झगड़ा इतना बढ़ता है कि बीच-बचाव के लिए पुलिस को आना पड़ता है. इस वीडियो देखकर आपको ये अंदाजा हो जाएगा कि दोनों के हाथापाई का ये वीडियो सिर्फ मजाक है. इसे शेयर करते हुए लिखा अक्षय कुमार ने लिखा-"ब्रेकिंग न्यूज- एक ऐसा झगड़ा, जो आपका दिन बना सकता है."

यह भी पढ़ें: तो सिर्फ इस वजह से अजय देवगन की इस बड़ी फिल्म से परिणीति चोपड़ा ने काटी कन्नी

अगर सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के बारे में बात करें तो फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने प्रोड्यूस किया है. अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं तो वहीं गेस्ट रोल में रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी दिखेंगे.

यह भी पढ़ें: हो गया खुलासा “तख्त” में इस ऐतिहासिक किरदार को निभाएंगे अनिल कपूर

फिल्म में 'वीर सूर्यवंशी' का किरदार निभाएंगे जो एंटी-टेरोरिस्ट स्क्वोड (एटीएस) को एक अफसर है. फिल्म में गुलशन ग्रोवर भी हैं. यह फिल्म 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में कैटरीना ने 90s का सुपरहिट गाना टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त डांस भी करती दिखेंगी.

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4) रिलीज हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई. फिल्म में रितेश देशमुख, बॉबी देओल, राणा दग्गुबाती, चंकी पांडे, सौरभ शुक्ला जैसे कई स्टार्स नजर आए.