'हीरा ठाकुर' की वाइफ ही नहीं ये स्टार्स भी गवां चुके हैं कार एक्सीडेंट में अपनी जान

News State Bureau  |   Updated On : January 19, 2020 02:33:22 PM
'हीरा ठाकुर' की वाइफ ही नहीं ये स्टार्स भी गवां चुके हैं एक्सीडेंट में अपनी जान

Sooryavansham (Photo Credit : Film Image )

नई दिल्ली:  

हाल ही में एक कार एक्सीडेंट में दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी बुरी तरह जख्मी हो गई. शबाना आजमी को मुंबई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. अब उनकी हालत स्थिर है. शबाना के साथ उनके पति गीतकार जावेद अख्तर भी साथ थे, उन्हें कोई चोट नहीं आई है. लेकिन शबाना के अलावा ऐसे कई स्टार्स हैं जिनकी कार हादसे में मौत हो गई. आईए जानते हैं ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में जिनकी मौत भयानक कार हादसे में हुई...

सौंदर्या- फिल्म 'सूर्यवंशम' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली साउथ की एक्ट्रेस सौन्दर्या को कौन भूल सकता है. फिल्म में अमिताभ बच्चन यानी हीरा ठाकुर की पत्नी का रोल निभाने वाली सौन्दर्या का निधन महज 31 साल की उम्र एक हेलीकॉफ्टर क्रैश में हो हुआ था. हादसे में सौंदर्या, उनके भाई और दो अन्य की मौत हो गई थी. कहा जाता है कि हादसे के वक्त सौंदर्या सात महीने की प्रेग्नेंट थीं.

दानिश जेहन- सिर्फ 22 साल की उम्र में पॉपुलैरिटी का स्वाद चखने वाले यूट्यूबर और रियलिटी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' के कंटेस्टेंट दानिश जेहन की मौत भी कार एक्सीडेंट में हुई थी. उनकी अचानक मौत की खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. जिस वक्त दानिश का एक्सीडेंट हुआ वह किसी शादी से वापस आ रहे थे. दानिश युवाओं में काफी लोकप्रिय थे.

जसपाल भट्टी- 'उल्टा-पुल्टा' और 'फ्लॉप शो' जैसे कॉमेडी शोज से लोगों को गुदगुदाने वाले फेमस कॉमेडियन और एक्टर जसपाल भट्टी का निधन अक्टूबर 2012 में जालंधर के शाहकोट में रोड एक्सीडेंट में हुआ था. 57 साल के भट्टी बेटे जसराज के साथ अपनी फिल्म 'पावर कट' के प्रमोशन के लिए बठिंडा जा रहे थे. बता दें जसपाल भट्टी 'आ अब लौट चलें', 'हमारा दिल आपके पास है' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके थे.

पॉल वॉकर- फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस के एक्टर पॉल वॉकर की नवंबर, 2013 में कैलिफोर्निया में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी. रिपोर्ट्स की मानें तो पॉल की कार की स्पीड उस वक्त काफी तेज थी.

First Published: Jan 19, 2020 02:31:47 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो