logo-image

इस दिन रिलीज होगी सूरज पंचोली की सेटलाइट शंकर

इससे पहले यह फिल्म पांच जुलाई को रिलीज होने वाली थी. फिल्म को पंजाब व दक्षिण में और हिमाचल में चीन की सीमा के पास फिल्माया गया है.

Updated on: 11 Oct 2019, 11:49 AM

नई दिल्ली:

पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर अभिनेता सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) की फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. सैटेलाइट शंकर (Satellite Shankar) के इस पोस्टर में सूरज के लुक को रिवील करते हुए फिल्म की रिलीज डेट को भी रिवील कर दिया गया है.

इरफान कमाल के डायरेक्शन में बनी फिल्म इस साल 15 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म के पोस्टर में लिखा है- सभी हीरो बैटलफिल्ड में नहीं जाते.

फिल्म को लेकर सूरज ने कहा था कि "मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने को लेकर खासतौर से रोमाचिंत था क्योंकि यह एक जवान की वास्तविक जीवन की कहानी है. इस फिल्म का अंतर्राष्ट्रीय संबंधों से कोई लेना-देना नहीं है. यह बहादुरों के बारे में दिल को झकझोर देने वाली दास्तां है जो विशुद्ध है और दिखाई जानी चाहिए."

यह भी पढ़ें: #MeToo के सवाल पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, बोला- क्रिकेटर्स से क्यों नहीं पूछते?

इससे पहले यह फिल्म पांच जुलाई को रिलीज होने वाली थी. फिल्म को पंजाब व दक्षिण में और हिमाचल में चीन की सीमा के पास फिल्माया गया है. वैसे इससे पहले सूरज साल 2015 की फिल्म 'हीरो' में नजर आ चुके हैं जिसमें उनके साथ अथिया शेट्टी भी साथ थीं.