logo-image

अब इतने वक्त बाद जिया खान केस में सुरज पंचोली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे अंडा सेल में रखा गया

3 जून, 2013 को बॉलीवुड अभिनेत्री जिया की लाश उनके घर में पंखे से लटकी हुई बरामद की गई थी

Updated on: 18 Sep 2019, 03:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आदित्‍य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने अब बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान के आत्महत्या मामले पर एक बड़ा खुलासा किया है. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने कहा कि जब मेरी गिरफ्तारी हुई तो एक महीने तक जेल की सबसे सुनसान सेल में रखा गया था. सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने बताया कि मुझे ऑर्थर रोड जेल की अंडा सेल में रखा गया था, जो सबसे सुनसान सेल है.

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) ने बताया कि वहां ना किसी से संपर्क नहीं कर सकते थे और ना ही आपको पढ़ने के लिए न्यूजपेपर मिलता था. उस वक्त मैं बस यही सोचता था कि मैंने एक ऐसे इंसान को खो दिया, जिसे मैं प्यार करता था.

यह भी पढ़ें- म्यूजिक वीडियो लॉन्च पर बोलीं उर्वशी रौतेला- मेरे पूरे टैलेंट का नहीं हुआ इस्तेमाल

View this post on Instagram

#BeYourOwnCompetition @fhmindia #YouVsYou 🥊

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

सूरज ने आगे कहा कि मैंने उस वक्त चुप्पी साध रखी थी क्योंकि मैं उस परिवार का सम्मान करता था. सूरज पंचोली ने मीडिया पर सवाल खड़े करते हुए कहा, 'मीडिया बहुत गैर जिम्मेदाराना हो गया है उन्हें सिर्फ टीआरपी की परवाह है. जब मैं अदालत में था और चीजें मेरे पक्ष में थीं और बहुत सारे पत्रकार थे, मैंने उनसे पूछा, क्या आप इसे लिखेंगे? इसके जवाब में उन्होंने मुझसे कहा कि वो इस बारे में नहीं लिखेंगे क्योंकि यह एक सकारात्मक कहानी है और यह कोई नहीं पढ़ेगा. यह गलत बात थी लेकिन मैं समय पर विश्वास भी करता हूं.'

यह भी पढ़ें- एक बार फिर Trollers के निशाने पर आईं सुहाना खान, लोगों ने कहा- विग के साथ शाहरुख

View this post on Instagram

I’m actually thinking about the post shoot pizza! 😈🍕 @fhmindia

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

गौरतलब है कि 3 जून, 2013 को बॉलीवुड अभिनेत्री जिया की लाश उनके घर में पंखे से लटकी हुई बरामद की गई थी. मुंबई पुलिस ने आत्महत्या मामला दर्ज किया गया था, लेकिन जिया की मां राबिया खान ने अपने बेटी के उन दिनों सबसे करीबी रहे सूरज पंचोली पर जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. अक्टूबर 2013 में जिया खान की मां राबिया खान ने इस मामले में मुंबई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. उन्होंने कहा था कि उनकी बेटी की हत्या की गई है और इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. इसी मांग के बाद सीबीआई जांच की इजाजत दी गई थी.

यह भी पढ़ें- फिल्म 1920 और 'राज' के बाद एक बार फिर Ghost से डराएंगे विक्रम भट्ट

बता दे सूरज पंचोली अभिनेता आदित्य पंचोली के बेटे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जिया और सूरज रिलेशनशिप में थे. लेकिन सूरज जिया को धमकाने लगा था. डिप्रेशन में आकर साल 2013 में उन्होंने सुसाइड का फैसला लिया. जिया ने 'हाउसफुल', गजनी और 'निशब्द' जैसी फिल्मों में काम किया था.