logo-image

मणिकर्णिका को बीच में छोड़ देने के बाद सोनु सूद का छलका दर्द, अब हो रहा है पछतावा

कंगना ने सोनू के फिल्म छोड़ने का कारण एक महिला निर्देशक के अधीन काम न करने को बताया था.

Updated on: 25 Jan 2019, 09:37 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता सोनू सूद को 'सिम्बा' के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के कारण 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से किनारा करना पड़ा था. सोनू का कहना है कि उन्हें इस ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा न बन पाने का हमेशा अफसोस रहेगा. सोनू ने व्हाट्सएप के जरिए बताया, "'मणिकर्णिका..' का हिस्सा न बन पाने का मुझे हमेशा दुख रहेगा. मुझे फिल्म की शूटिंग के सारे अनुभव भी हमेशा याद रहेंगे, क्योंकि यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास थी."

उन्होंने कहा, "लेकिन कभी-कभी चीजें संभव नहीं होती हैं और मेरा 'मणिकर्णिका..' का हिस्सा बनना संभव नहीं था. मैं केवल टीम को शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मुझे विश्वास है कि सभी ने फिल्म में वास्तव में कड़ी मेहनत की है और फिल्म को इससे जुड़े हर व्यक्ति के लिए अच्छा नतीजा लाना होगा."

सोनू को 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से इसलिए निकल हो गए थे, क्योंकि दोनों फिल्मों में उनका लुक काफी अलग-अलग था. रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' में सोनू का लुक दाढ़ी वाला था, जबकि मणिकर्णिका.. में उन्हें एक योद्धा के रूप में क्लीन शेव लुक में नजर आना था."

कंगना ने जब फिल्म के एक ही हिस्से को दोबारा शूटिंग करवाने की योजना बनाई तो उस समय सोनू 'सिम्बा' की शूटिंग के कारण ऐसा कर न सके. वहीं, कंगना ने हालांकि सोनू के फिल्म छोड़ने का कारण एक महिला निर्देशक के अधीन काम न करने को बताया था. सोनू ने हालांकि पिछले साल ही यह आरोप खारिज कर दिए थे.

क्या वह कंगना के साथ काम करना चाहते हैं, इस पर सोनू ने कहा, "वह हमेशा से अच्छी दोस्त रही हैं और मुझे उनसे किसी तरह की परेशानी नहीं है. मैं उन्हें शुभकामना देता हूं."

सोनू ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि हम एक ऐसी पटकथा का हिस्सा बन पाएंगे जो हम दोनों के साथ न्याय कर सके, क्योंकि बतौर कलाकार हम दोनों की काफी मांगे होती हैं."वहीं, 'सिम्बा' की सफलता पर खुशी जताते हुए सोनू ने कहा कि वह हर साल अपने करियर में कम से कम एक 'सिम्बा' की उम्मीद करते हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. इसमें कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में उनके अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी भी अहम किरदार निभा रहे हैं. 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में खादी पोशाकों को नीता लुल्ला ने डिजाइन किए हैं.यह फिल्म बाल ठाकरे की फिल्म ठाकरे के साथ बॉक्स ऑफिस से टकराएगी.