logo-image

एयरपोर्ट पर फैन की हरकत से परेशान हुए सोनू निगम, पोस्ट की वीडियो

मशहूर सिंगर सोनू निगम एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाय हुए है।एक फैन के रवैये से परेशान होकर सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

Updated on: 29 Apr 2018, 10:56 PM

मुंबई:

मशहूर सिंगर सोनू निगम एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाय हुए है।एक फैन के रवैये से परेशान होकर सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वीडियो में सोनू निगम अपने साथ हुए अनुभव के बारे में साझा कर रहे है।

सोनू निगम ने कहा- 'मैंने मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड किया मैं अपना सामान देख रहा था क्यूंकि मैं अकेला ट्रेवल कर रहा था उसी दौरान एक शख्स आया और उसने मेरे साथ पिक्चर क्लिक की इसके बाद फिर वे शाख अपने सतह किसी और को भी लाया और सेल्फी लेने के लिए कहने लगा।'

उस दौरान मैंने कहा, 'मैं अपना बैग तो देख लूं इसी बात से वे नज़र होकर चलते बने.. कुछ फैंस ऐसे होते हैं जो फेसबुक के लिए फोटो खींचवाते है इसलिए नहीं कि वे मुझसे प्यार करते है मैं ऐसे लोगों की इज्जत नहीं करता मैं आप सबसे रिक्वेस्ट करता हूँ की आप सभी समझदार हैं, शिक्षित हैं। दूसरों के टाइम की वैल्यू करें।'

और पढ़ें: पीएम के हमशक्ल इस फिल्म में बनेंगे नरेंद्र मोदी, फिर करेंगे 'नोटबंदी' का एलान

सोनू निगम ने 27 अप्रैल को यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर साझा किया

पिछले साल सोनू निगम अपने अज़ान पर ट्वीट कर विवादों मैं फंस गए थे। सोनू निगम ने ट्वीट में धार्मिक सथल पर लाउडस्पीकर को लेकर सवाल उठाया था। उनके इस ट्वीट को लेकर कई लोग उनके समर्थन में उतरे वही दूसरी तरफ उनके इस बात की आलोचना भी हुई।

सोनू निगम के इस ट्वीट पर खड़ा हुआ है विवाद:

सोनू निगम ने ट्वीट किया था कि 'मैं मुसलमान नहीं हूं फिर भी सुबह-सुबह अज़ान की आवाज के कारण जगना पड़ता है। सोनू ने आगे ये भी लिखा था कि जबरदस्ती की धार्मिकता थोपी जा रही है। ये कुछ नहीं है बस गुंडागर्दी है।

और पढ़ें: 'जय कन्हैया लाल' एक्ट्रेस ने इंटिमेट सीन करने से किया इंकार, शो मेकर्स ने उठाया ये कदम